बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में राजद के टिकट पर ताल ठोकेंगी अर्चना रविदास, कहा- इस बार यहां बुझ जाएगा चिराग

जमुई में राजद के टिकट पर ताल ठोकेंगी अर्चना रविदास, कहा- इस बार यहां बुझ जाएगा चिराग

PATNA : बिहार में जमुई लोकसभा सीट पर आगामी 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। जिसको लेकर राजद की तरफ से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया गया है। यहां पार्टी मे युवा महिला उम्मीदवार अर्चना रविदास को पार्टी का सिंबल दिया है। गुरुवार देर रात उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि लालू जी ने उन्हें आशीर्वाद दिया है। इस बार जमुई में वह लालटेन जलाने में कोई कमी नहीं रखेगी।

चिराग का बुझना तय

जमुई के लिए खुद को पूरी तरह  से योग्य बताते हुए अर्चना रविवास ने कहा कि इस बार जमुई में चिराग पूरी तरह से बुझना तय है। उन्होंने कहा कि वह खुद जमुई से हैं। यहां की समस्याओं को वह बेहतर समझती है। वह चुनाव में जनता के बीच क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का मुद्दा लेकर जाएंगी। जहां तक मेरी योग्यता पर सवाल है तो वह चुनाव में लोगों को दिख जाएगा।

कौन हैं अर्चना रविदास

बता दें कि अर्चना रविवास राजद नेता मुकेश यादव की पत्नी हैं। मुकेश यादव इससे पहले राजद के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि उन्हें जीत नहीं मिली थी।

चिराग की पार्टी से होगा मुकाबला

बता दें कि जमुई में अर्चना रविवास का मुकाबला चिराग की पार्टी लोजपरा से होगा। हालांकि इस बार चिराग पासवान खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। चिराग ने अपनी जगह बहनोई अरुण भारती को टिकट देने का फैसला लिया है। हालांकि अभी तक उनके नाम की घोषणा नहीं की गई है।

अब जमुई की जनता फैसला करेगी कि वह चिराग पर फिर से भरोसा करती है या किसी नए युवा चेहरे को मौका देगी।

REPORT - RANJAN SINGH

Suggested News