अरवल में बेखौफ चोरो का तांडव, घर में घुसकर उड़ा डाली लाखों की संपत्ति

अरवल में बेखौफ चोरो का तांडव, घर में घुसकर उड़ा डाली लाखों की संपत्ति

Arwal : जिले चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ चोर हर दिन किसी न किसी घर को अपना निशाना बना रहे है। बीती रात चोरों ने एकबार फिर एक घर को निशाना बनाया है और नगदी व लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना जिले के फखरपुर पंचायात के हसनपुरा गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि फखरपुर पंचायत के हसनपुरा गांव निवासी उमेश सिंह  के घर में बीती रात चोर घुस गये और घर मे रखे 25 हजार नगद समेत लाखों के गहने लेकर फरार हो गये। 

उमेश सिंह की पत्नी कांति देवी ने बताया कि पूरा परिवार सोया हुआ था। तभी आधी रात को घर के पीछे से चोर छत के रास्ते घर में घुसे और एक छोटा सा पेटी  जिसमें करीब 20 -25 हजार रुपये एवं लाखों के जेवरात रखे हुए थे उसे चुरा कर ले गये। 

कांति देवी ने बताया कि घर में आवाज होता सुन उनकी नींद टूटी तो देखा कि चोर घर में घुस हुए है। जिसके बाद मैने घर के अन्य लोगो को जगाया और चोर-चोर का शोर मचाया। जिसके बाद चोर छत के रास्ते नीचे कूदकर फरार हो गये। 

वहीं घर के मालिक उमेश सिंह ने बताया कि उन्होंने चोरों का कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे पकड़ में नहीं सके। उन्होंने बताया कि एक मंगल सूत्र छोड़कर चोर 25 हजार रुपये नगद और लाखों के जेवर अपने साथ ले गये है।  

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News