राज्यस्तरीय रगबी फुटबॉल के लिए रवाना हुई अरवल की टीम, नवादा में होना है खेल प्रतियोगिता का आयोजन

राज्यस्तरीय रगबी फुटबॉल के लिए रवाना हुई अरवल की टीम, नवादा में होना है खेल प्रतियोगिता का आयोजन

 ARWAL : अरवल नवादा के खेल मैदान में आयोजित  दो दिवसीय राज्य स्तरीय रगबी  फुटबॉल मैच में भाग लेने के लिए जिले के चयनित 36 खिलाड़ियों को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा के समीप से खिलाड़ीयों  की टीम को हरी झंडी दिखाकर  जिला परिषद अध्यक्ष के प्रतिनिधि  सह वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता सुधीर शर्मा के द्वारा रवाना किया गया।

 इस मौके पर उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर चयनित खिलाड़ी राज्य स्तर के आयोजित मैच में भाग लेकर जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि जिले स्तर पर 12 लड़की एवं 24 लड़का खेल में चयनित है जिन्हें राज्य स्तर पर आयोजित नवादा जिले में मैच में भाग लेंगे एवं जिले का नाम रोशन करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों में मानसिक बौद्धिक एवं शारीरिक विकास तेजी से होता है।  उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय आयोजित मैच में जिले के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा के बल पर जीत हासिल करते हुए राज्य एवं विदेशों में भी नाम रोशन करने का काम करेंगे जिले में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है सिर्फ उसे थोड़ा आगे बढ़ाने की जरूरत है  जो यह  पुनीत कार्य सभी के प्रयास से ही संभव है।

 उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को शुरू से ही हमारे द्वारा हर तरह से सहायता प्रदान किया गया है और आगे भी किया जाएगा इस मौके पर   रग्बी फुटबॉल टीम के अध्यक्ष शैलेश कुमार सनोज जिला सचिव कृष्णा कुमार रमता बर्मा कप्तान गोरख कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे

Find Us on Facebook

Trending News