बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अटलजी की अस्थि कलश के साथ ठिठोली करने वाले मंत्री दिल्ली तलब, बिहार में भी कुछ तस्वीरे हो रही वायरल

अटलजी की अस्थि कलश के साथ ठिठोली करने वाले मंत्री दिल्ली तलब, बिहार में भी कुछ तस्वीरे हो रही वायरल

न्यूज4नेशन- अटलजी की श्रद्धांजलि सभाओं में हंसी ठिठोली करने वाले मंत्रियों और नेताओं को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है. रक्षाबंधन के बाद इन नेताओं को दिल्ली दरबार में पेश होना होगा.
 आपको बता दें कि पिछले बुधवार को अटलजी की अस्थि कलश यात्रा रायपुर पहुंची थी. इसके बाद एकात्म परिसर में मुख्यमंत्री रमन सिंह की अगुवाई में श्रद्धांजलि सभा के दौरान रमन सिंह की सरकार में मंत्री मंच पर सारी मर्यादा लांघते हुए हंसी-ठिठोली करते दिखे.अटलजी की श्रद्धांजलि सभा में मंच पर टेबल ठोकर ठहाका लगाने वाले मंत्रियों में बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी. दोनों मंत्रियों की अटल जी की श्रद्धांजलि सभी में ऐसे ठिठोली का वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगा. हालांकि मंच पर मौजूद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जब देखा कि दोनों मंत्रियों की हरकत मीडिया के कैमरों में कैद हो रही है तो वे नाराज हो गए और दोनों मंत्रियों पर गुस्सा जाहिर किया. इसके बाद दोनों मंत्री शांत हो गए. 

लेकिन अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में ठिठोली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अंदरखाने से खबर ये है कि मंत्रियों के इस रवैये से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खासा नाराज हैं. आपको बता दें कि बिहार में भी इन दिनों ऐसी ही कुछ तस्वीरे काफी चर्चा में हैं और धीरे धीरे ये तस्वीरें वायरल भी हो रही हैं. अटल जी की अस्थि कलश यात्रा का दौरान बिहार कोटे से केंद्रीय मंत्रियों की अटल जी की अस्थि के साथ हंसते हुए तस्वीर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को फेसबुक पर भी खूब शेयर किया जा रहा है. छतीसगढ़ की घटना के बाद बीजेपी ऐसी घटनाओं को बारीकी से देख रही है. चर्चा तो ये भी है कि बिहार में जो तस्वीरे फेसबुक पर वायरल हो रही हैं उसपर बीजेपी आलाकमान संज्ञान ले सकती है.

Suggested News