बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर मांझी का तंज - 'ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहाँ से लाते हो?'

तेजस्वी यादव पर मांझी का तंज - 'ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहाँ से लाते हो?'

PATNA. रुपेश हत्याकांड में पुलिस के खुलासे पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने विपक्ष के नेता पर हमला करते हुए कहा कि ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहाँ से लाते हो? कभी बजट पर अर्थशास्त्री, ट्रैक्टर रैली पर किसान, बार्डर पर गोली चलने पर सेना विशेषज्ञ, रूपेश मामले का खुलासा होने पर जाँच अधिकारी बन जाते हो? इस दौरान उन्होंने रुपेश हत्याकांड में पटना पुलिस द्वारा किए गए खुलासे पर उन्होंने बधाई भी दी है।

दरअसल, मांझी ने तेजस्वी यादव के विरोध के रवैये पर सवाल उठाया है। कुछ दिन पहले तेजस्वी ने केंद्रीय बजट को लेकर कहा था कि इसमें बिहार के लिए कुछ नहीं है, उसी तरह किसान आंदोलन को लेकर भी उन्होंने कृषि कानूनों का विरोध जताया था। उससे पहले सीमा पर हुई गोलीबारी को लेकर अपना विरोध जता चुके हैं। अब तेजस्वी ने रूपेश मर्डर में पुलिस के खुलासे पर भी सवाल उठा दिया है। जिसके बाद वह एनडीए नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

तेजस्वी ने कहा - पुलिस ने खोज लिया बकरा

इससे पहले बुधवार को रूपेश मर्डर में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया था कि हत्या की वजह रोड रेज थी। जिसको लेकर रूपेश के परिवार सहित बिहार में विपक्ष के तमाम नेताओं ने सवाल उठाए थे। विपक्ष के नेता तेजस्वी ने पुलिस की थ्योरी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आँखों के तारे को बचाने को लिए बकरा खोज रहे है। आज बिहार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया। यक़ीन मानिए ऐसी कहानी C ग्रेड की घिसी-पिटी फ़िल्मों में भी नहीं मिलेगी। आपको पुलिस की कहानी ज़रूर सुननी चाहिए।





Suggested News