बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बैंक के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस को पॉकेट से मिला सुसाइड नोट

मुजफ्फरपुर में बैंक के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस को पॉकेट से मिला सुसाइड नोट

MUZAFFARPUR: मुज़फ्फरपुर के बैंक में सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत गार्ड ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस को मृतक गार्ड के पॉकेट से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। दरअसल, यह मामला देवरिया थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी अनुसार, देवरिया थाना क्षेत्र के देवरिया चौधरी टोला का रहने वाला पप्पू चौधरी नाम के निजी बैंक सुरक्षा कर्मी ने खुद के हथियार से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सुचना पर पहुंची पुलिस टीम और स्थानीय लोगों ने देखा तो सीने में गोली लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो चुकी थीय़

वहीं जांच के क्रम में देवरिया थाना पुलिस को उक्त सुरक्षा गार्ड के पॉकेट से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें वह साफ-साफ लिखा है कि हम अपने मनमर्जी से आत्महत्या कर रहा है। किसी को नहीं फसाया जाए। इसमें किसी के गलती नहीं है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त मृतक सुरक्षा गार्ड मुजफ्फरपुर शहर के एचडीएफसी बैंक में सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत था। वह शहर से अपने पैतृक गांव देवरिया चौधरी टोला जाने के क्रम में ही रास्ते में अपने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मौत के घाट उतार लिया।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि देवरिया थाना क्षेत्र में एक निजी बैंक में सुरक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत गार्ड ने अपने ही गन से सुसाइड किया है। उसके पॉकेट से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई है। वहीं डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन जो आवेदन देंगे उसे पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

Suggested News