बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ टॉप टेन आठ अपराधी गिरफ्तार

बांका पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ टॉप टेन आठ अपराधी गिरफ्तार

बांका के अमरपुर थाना अंतर्गत किशनपुर गांव में संगीन अपराध की योजना बना रहे आठ कुख्यात अपराधकर्मी को पुलिस ने धर दबोचा. जिसमें जिला के टाप टेन अपराधी की सूची में शामिल किशनपुर गांव का राजेश यादव और बाराहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चंगेरी गांव का संजय चौधरी भी गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मौके से संजय चौधरी के पास एक देसी कट्टा एवं नौ गोली भी जब्त किया.

 गिरफ्तार अपराधी किशनपुर गांव का कुख्यात अपराधी राजेश यादव, नगर पंचायत के वार्ड संख्या 14 महमदपुर गांव का रंजीत यादव उर्फ मंजा, बाराहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चंगेरी गांव का संजय चौधरी, रजौन पुनसिया गांव का गौतम कुमार, फरीदपुर गांव का बटु यादव, किशनपुर गांव का दिनेश यादव, रजौन के रुपसा गांव का आशीष कुमार और तारडीह गांव का बमबम कुमार यादव है.

 पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी से कई अहम जानकारी भी मिली है. सभी गिरफ्तार अपराधी किशनपुर गांव के कुख्यात अपराधकर्मी राजेश यादव के घर  मछली भात का पार्टी कर किसी संगीन अपराध की योजना बना रहा था. जिसपर एसपी डा सत्यप्रकाश के निर्देश पर एसडीपीओ विपिन बिहारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. छापामारी टीम में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार, अवर थानाध्यक्ष विक्की कुमार, दारोगा दीनानाथ राय, खुर्शीद आलम, जनार्दन सिंह, रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार एवं पुलिस बल थे. पुलिस बल ने सूचना के आधार पर राजेश यादव के घर को चारों तरफ से घेर लिया. जिसकी सूचना अपराध की योजना बना रहे अपराधी को हो गई और घर के पिछले हिस्से और छत से कुदकर बहियार की ओर भागने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर सभी अपराधी को खदेड़कर पकड़ लिया.

 पुलिस की तलाशी में एक देसी कट्टा एवं नौ गोली भी बरामद किया. एसडीपीओ विपिन ने प्रेसवार्ता में बताया कि सूचना मिली कि किशनपुर गांव के राजेश यादव के घर मिर्जापुर चंगेरी गांव का संजय चौधरी जो डेढ़ माह पूर्व एक हत्या के मामले में आरोपित है. साथ ही अन्य आरोपित किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुआ है. छापामारी में सभी आठ अपराधी को गिरफ्तार किया गया. सभी गिरफ्तार के खिलाफ रजौन, बाराहाट एवं अमरपुर थाना में संगीन धारा में केस दर्ज है. सभी गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है. इस अवसर पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सहित अन्य दारोगा मौजूद थे.

गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है.संजय चौधरी पर हत्या एवं आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है तो  आशीष कुमार पर लूट सहित अन्य संगीन अपराध के मामले में केस दर्ज है. राजेश यादव पर लूट, सहित अन्य संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं. रंजीत यादव उर्फ मंजा पर विस्फोटक अधिनियम एवं उत्पाद अधिनियम का केस दर्ज है.

Suggested News