बाराचट्टी विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने जताई नाराजगी, बाइक जुलूस निकलकर जताया विरोध

बाराचट्टी विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने जताई नाराजगी, बाइक जुलूस निकलकर जताया विरोध

GAYA : बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पक्ष और विपक्षी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में जुटी है. वहीँ कई जगहों पर जनता जनार्दन पुराने विधायक से नाखुश नजर आ रही हैं. जनता उन्हें दोबारा चुनाव में वोट नहीं देना चाहती हैं. इसी कड़ी में बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र से ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर गांव के ग्रामीणों ने बाइक जुलूस निकाला. 

जिसमें बाराचट्टी डोभी होते हुए बोधगया मगध विश्वविद्यालय मुख्य गेट पर लोगों ने जमकर बवाल काटा और विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद इटवा मोहनपुर होते हुए लगभग हजारों की संख्या में लोग बाइक जुलूस पर विधायक समता देवी के खिलाफ नारे लगाते हुए वापस चले गये. 

इस मौके पर सिरीयावा पंचायत के मुखिया राजेश कुमार रंजन, सामाजिक कार्यकर्ता विश्वास मांझी, शिवनंदन यादव ने बताया कि मोहनपुर प्रखंड के जन प्रतिनिधि सहित हजारों की संख्या में आज हमलोग बाइक रैली निकाले हैं. जिसका कारण है की विधायक समता देवी हमलोग के लिए आज तक कोई काम नहीं की है और ना ही हमलोग के क्षेत्र में भ्रमण किए हैं. 

इसके अलावा किसी समस्या को लेकर कोई बात पर हम लोगों को एक नहीं सुनते थे. उसी के विरोध में यह जुलूस निकाली गई है. उन्होंने बताया कि हमलोग तेजस्वी यादव से यहां उम्मीदवार बदलने की मांग किए हैं. कोई युवा वर्ग के प्रतिनिधि  चयनित कर नया चेहरा लाना चाहते हैं. ताकि वह समाज के लिए कार्य कर सकें. 

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News