बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वारदात को अंजाम देने से पहले पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

वारदात को अंजाम देने से पहले पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं लगगतार बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

दरअसल, पुलिस ने अपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। मामला पटना के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र का है। जहां सोमवार को संध्या गस्ती के दौरान एक संदिग्ध युवक पर शक के आधार पर पूछताछ कर जांच की गई। जिस दरम्यान युवक के पास एक पिस्तौल और 4 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत ने कहा कि हथियार और कारतूस बरामद होने के बाद युवक से पूछताछ किए गया है। जिसमें गिरफ्तार युवक ने अपना नाम इंद्रजीत कुमार, बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया है। जिसका अपराधिक इतिहास को पुलिस खंगाल रही है।

एएसपी स्वीटी सेहरावत ने बताया कि गिरफ्तार युवक किस मंशा से राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में आया था। वह पिस्टल कहां से लाया था। इन सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। फिलहाल गिरफ्तार युवक इंद्रजीत कुमार को न्यायिक हिरासत में आगे की कार्रवाई के लिए भेजा जा रहा है।

Suggested News