बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी ने अपनी ननद का फोन नंबर अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया, लोग पूछने लगे कितना है तुम्हारा रेट

भाभी ने अपनी ननद का फोन नंबर अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया, लोग पूछने लगे कितना है तुम्हारा रेट

डेस्क... खबर आगरा से आ रही है जहां घर में होने वाली ननद-भाभी की लड़ाई इस स्तर तक पहुंच जाएगी किसी ने नहीं सोचा था. ननद को भी इसका अंदाजा नहीं था लड़ाई न सिर्फ घर की चहारदीवारी से बाहर निकली, बल्कि अश्लील वेबसाइट तक पहुंच गई. भाभी ने ननद से बदला लेने के लिए उसकी फोटो और मोबाइल नंबर अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया. ननद के फोटो और मोबाइल नंबर के आगे उसे एस्कार्ट के लिए उपलब्ध बता दिया. 

ननद के मोबाइल पर वीडियो कॉल और अश्लील मैसेज आने शुरू हुए तो उसके होश उड़ गए. फ़ोन करने वालों ने उसकी सर्विस लेने के लिए रेट पूछने शुरू कर दिए. ननद ने बाद में भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. युवती के अनुसार उसके भाई की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. उसकी मौत के बाद भाभी के व्यवहार में बदलाव आ गया. वह अपना ज्यादातर समय घर के बाहर बिताने लगी. इसे लेकर ननद और भाभी में विवाद शुरू हो गया. 

इससे आक्रोशित भाभी ने ननद से बदला लेने के लिए उसके कई फोटो और मोबाइल नंबर अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. इसके एक दिन बाद ही छह मार्च से ननद के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो काल आने लगे. युवती से लोग एस्कार्ट करने की फीस पूछने लगे. इससे परेशान होकर ननद ने लोगों के फोन रिसीव करना बंद कर दिया. इस पर ननद के पास वायस कॉल आने शुरू हो गए. इस बीच युवती ने फोन करने वाले एक युवक से जानकारी की युवक ने अपना नाम अजय बताते हुए उससे अन्य लड़कियों को भेजने की कहा अजय ने बताया कि उसका फोटो और मोबाइल नंबर एस्कार्ट उपलब्ध कराने वाली अश्लील वेबसाइट पर पड़ा है.इसने ननद के होश उड़ा दिए उसने इसकी जानकारी स्वजन को दी तो वह दहशत में आ गए उन्होंने इसकी शिकायत सदर थाने में की युवती ने अजय नामक युवक और अपनी भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है किसी ने नहीं सोचा था घर का ये मामला थाने तक पहुंच जाएगा. 




Suggested News