भोजपुर में बालू माफिया के हौसले बुलंद, गश्ती कर रही पुलिस टीम पर किया हमला

भोजपुर में बालू माफिया के हौसले बुलंद, गश्ती कर रही पुलिस टीम पर किया हमला

ARA : पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद बालू माफिया का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. उनके हौसले बुलंद हैं. इसी कड़ी में बालू माफिया ने आज पुलिस टीम पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है की पुलिस अवैध बालू खनन को रोकने गई थी. इसी दौरान बालू कारोबारियों एन पुलिस बल पर हमला कर दिया. इस घटना में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. मिली जानकारी के मुताबिक माफ़ियों द्वारा नाव से बालू का अवैध खनन किया जा रहा था. इसी दौरान सोन में गश्ती कर पुलिस को इसकी जानकारी मिली. गश्ती के दौरान ही उनपर हमला कर दिया गया. इस घटना के बाद जिला से अतिरिक्त फोर्स मौके पर रवाना किया गया है. घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के बिंद गांवा गांव की बताई जा रही है.

उधर नालंदा में बिहार थाना क्षेत्र के नकटपुरा में बालू धंधेबाजो को पकड़ने गई बिहार थाना की पुलिस टीम पर बदमाशों ने पथराव कर दिया। कम संख्या होने के कारण पुलिस बल को पीछे हटना पड़ा। जिसके बाद इसकी सूचना वरिय पुलिस पदाधिकारी को दी गई। पुलिस पर पथराव की सूचना पर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी दल बल के साथ नकटपूरा पहुंचे जहां  कार्रवाई करते हुए मौके से 1 जेसीबी के साथ तीन ट्रैक्टर और एक ट्रक को जप्त कर लिया है। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है। बिहार थाना पुलिस को सूचना मिली कि बालू धंधेबाज अवैध रूप से बालू निकासी कर रहे हैं। 

जिस पर बिहार थाना पुलिस नकट पूरा पहुंची जहां घात लगाए बालू धंधेबाजो ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसके बाद सदर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस नगटपूरा रेड करने पहुंची और तीन ट्रैक्टर जेसीबी के साथ एक ट्रक को जप्त कर लिया है। वहीं पथराव करने वाले धंधेबाजो की पहचान कर कार्रवाई में जुट गई है।


 

Find Us on Facebook

Trending News