विदेशी शराब के साथ पटना का तीन प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

विदेशी शराब के साथ पटना का तीन प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

नालंदा : उत्पाद विभाग की टीम ने दीपनगर थाना के वीजवन पर गांव के समीप एनएच 20 पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बैगनआर कार से भारी मात्रा में महंगी विदेशी शराब के साथ तीन प्रोपर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है. बरामद किये गए शराब की कीमत पांच लाख से अधिक बताई जा रही है.

इस बाबत उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे ने बताया कि सरस्वती पूजा को लेकर शराब कारोबारी के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार एनएच पर कोलकाता और झारखंड से आने वाले सभी छोटी बड़ी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि एक बैगनआर कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बिहार लायी जा रही है.

इसी सूचना के आधार पर विजनवन गांव के समीप वाहन चेकिंग लगाया गया.  इसी दौरान पुलिस को देखते ही कार पर सवार सभी लोग गाड़ी छोड़ भागने लगे.  जिसके बाद उनलोगों को पकड़ कर जब कार की तलाशी ली गयी तो उसमें 239 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. पकड़े गए तीनों शख्स पटना जिले का रहने वाला है और पेशे से प्रोपर्टी डीलर का काम करता है. कारोबार की आड़ में वह शराब की होम डिलीवरी भी करता है. पकड़े गए महंगी शराब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग रसूखदारों को शराब की आपूर्ति किया करता है. 

Find Us on Facebook