बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : जदयू नेता से एक करोड़ रंगदारी की मांग, नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी

बड़ी खबर : जदयू नेता से एक करोड़ रंगदारी की मांग, नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी

Araria : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जदयू नेता से 1 करोड़ रंगदारी की मांग की गई है। वहीं नहीं देने पर बेटे या घर के किसी सदस्य की हत्या किये जाने की धमकी दी गई है।मिली जानकारी के अनुसार जेडीयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व फारबिसगंज के उद्योगपति मूलचंद गोलछा के मोबाइल पर कॉल कर रंगदारों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर पुत्र या भतीजे को गोली मारने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।

इस बावत मूलचंद गोलछा ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिये गये बयान में गोलछा ने कहा है कि शुक्रवार की दोपहर अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल फोन पर कॉल कर एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की गई। वहीं डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि मूलचंद गोलछा की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।  पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

बता दें लॉकडाउन के दौरान यह कोई पहली घटना नहीं जब जनप्रतिनिधि से रंगदारी की मांग या हत्या हुई है। इससे पहले हाल ही में गोपालगंज में एक नेता के माता-पिता व भाई की हत्‍या कर दी गई।बता दें कि पिछले 24 घंटों में पुरे प्रदेश में 10 मर्डर हो चूका है. बिहार कि राजधानी पटना सहित पुरे प्रदेश में विधि व्यवस्था कि स्थिति खराब हो रही है.सुशासन के दावों के बीच जदयू नेता से ही दिनदहाड़े  रंगदारी कि मांग ने पुलिसिया सिस्टम कि हवा निकाल कर रख दी है. कोरना संकट कि वजह से लगाये गये लॉक डाउन के शुरूआती दिनों क्राइम का ग्राफ तेजी से गिरा था लेकिन इन दिनों यह देखा जा रहा है कि अपराध के ग्राफ में बेतहाशा वृद्धि हो रही है.

इससे पहले भी मोबाइल पर रंगदारी मांगने के काफी मामले सामने आ चुके हैं . बता दें कि कई दफा बड़े बड़े नेताओं को भी मोबाइल पर जान से मारने कि धमकी दी गई है.अब देखने वाली बात यह होगी कि जदयू नेता से मोबाइल पर अंग्दारी कि मांग किसने कि है.पुलिस अपने जांच में जुट गई है लेकिन जदयू नेता का परिवार काफी दहशत में आ चूका है   

Suggested News