बड़ी खबर : जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के करीबी की हत्या करने वाला अपराधी अरेस्ट,छापेमारी के दौरान पुलिस पर की थी फायरिंग

बड़ी खबर : जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के करीबी की हत्या करने वाला अपराधी अरेस्ट,छापेमारी के दौरान पुलिस पर की थी फायरिंग

Gopalganj : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के कुख्यात व जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के काफी करीबी ठीकेदार शम्भू मिश्रा और मुन्ना तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनु तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। हथुआ थाने के नयागांव तुलसिया निवासी वशिष्ठ  तिवारी के पुत्र मनु तिवारी के ऊपर लूट, हत्या जैसे कई संगीन मामले दर्ज है। 

मनु तिवारी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एस पी मनोज तिवारी ने बताया कि चमारिपट्टी के चवर में गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम एवं जिला पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान मनु तिवारी की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि इस दौरान उसके साथी फरार होने में कामयाब रहे। उन्होंने बताया कि मनु तिवारी के पास एक राइफल, एक पिस्टल, एक देशी पिस्टल और कारतुस बरामद किया गया है।  


एसपी ने पूछताछ में मनु तिवारी ने शम्भू मिश्रा और मुन्ना तिवारी हत्या कांड में अपनी  संलिप्ता स्वीकार कर ली है। उन्होंने ये भी बताया कि पिछले कुछ दिनों से ये व्यवसायियों से रंगदारी की भी मांग कर था। जिसे कारण मीरगंज हथुआस, गोपालगंज के व्यवसायियों में भय का माहौल पैदा हो गया था।

गोपालगंज से शैलेन्द्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News