2021 में खत्म होगा बड़ी फिल्मों का सूखा, थियेटरों में धमाका करने को तैयार हैं यह फिल्मी सितारे

2021 में खत्म होगा बड़ी फिल्मों का सूखा, थियेटरों में धमाका करने को तैयार हैं यह फिल्मी सितारे

DESK :  त्योहारों का मौसम शुरू होते ही पूरे देश को बेहतरीन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. बीते साल 2020 में कोरोना महामारी की वजह से पूरे साल थियेटर  बंद रहे जिसके वजह से कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं हो सकी. लेकिन अब इस साल थियेटर खुल चुके हैं और फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. 

खासकर फिल्ममेकर्स इस होड़ में हैं कि वो अपनी फिल्में त्योहारों में रिलीज़ कर सके. इस साल ईद पर दो बड़ी फिल्मों एक साथ रिलीज़ होने को तैयार है. एक तरफ जॉन अब्राहम की फिल्म “सत्यमेव जयते-2” होगी तो दूसरी तरफ सलमान-दिशा की फिल्म “राधे” होगी. ये दोनों फिल्में ईद पर आमने सामने होगी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाज़ी मारती है. 

वहीं अक्षय कुमार की आगामी फिल्म “रक्षा बंधन” दिवाली पर रिलीज़ होनी है और “बच्चन पाण्डे” अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ होगी. वहीं इससे पहले अप्रैल में उनकी पिछले साल से रिलीज नहीं हो सकी फिल्म सूर्यवंशी के भी रिलीज होने की बात कही जा रही है।

सभी बड़े स्टार की फिल्मों की हो रही है शूटिंग

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीश सरकार ने अपने दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा कि - ''लोगों को अब लग रहा है कि हम कोविड महामारी से बाहर निकल चुके हैं. इंडस्ट्री की बात छोड़िए, बाजार, दुकान, मॉल, ट्रन, बस हस जगह लोग भरे पड़े हैं. पिछले दो-तीन महीने से फिल्मों की शूटिंग भी पूरे स्पीड में हो रही और शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार- सभी बड़े स्टार्स फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सभी प्रोड्यूसर्स अपने फिल्मों की डेट तय करने में जुट जायेंगे.” शाहरुख खान की पठान, ब्रम्हास्त्र, धाकड़ सहित कई बड़ी फिल्में इस साल रिलीज होने को तैयार है।

दूसरी तरफ अब आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्डा” इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी और अजय देवगन की फिल्म “RRR” और “मैदान” को इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज़ करने की तयारी चल रही है. वहीं ईद पर अपनी सत्यमेव जयते 2 की रिलीज की तैयारी में जुटे डायरेक्टर मिलाप मिलन जावेरी से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, 'पहले पार्ट की तरह यह भी कमर्शियल एंटरटेनर है, जिसमें एक्शन, डायलॉगबाजी और म्यूजिक है. यह त्योहार के लिए अच्छी रेसिपी है. जैसे 2018 की स्वतंत्रता दिवस पर पहला पार्ट आया था और इसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. मुझे लगता है एक साल से फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज न होने की वजह से ऑडियंस भूखी है और इस ईद लोग फिल्म देखने जरूर आएंगे.'

अब देखना ये है कि दर्शकों का क्या रेस्पोंस आता है और दर्शकों को ये फिल्में कितनी पसंद आती है. 




Find Us on Facebook

Trending News