बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

टीवी दुकान में भीषण चोरी, CCTV में दिखे चोर, मास्क लगा कर दुकान में घुसा, 20 लाख के सामान को कर दिया पार, जांच में जुटी पुलिस

टीवी दुकान में भीषण चोरी, CCTV में दिखे चोर, मास्क लगा कर दुकान में घुसा, 20 लाख के सामान को कर दिया पार, जांच में जुटी पुलिस

पटना- राजधानी पटना में चोर के आतंक से लोग परेशान हैं. कोई भी ऐसा इलाका नहीं बचा है जहां चोरों ने हाथ साफ नहीं किया हो. चोर और झपट्टामार सरेआम और सरेराह आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी पटना में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है.मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र के सोनावा का है, जहां शनिवार की  रात चोरों ने आयुष इंटरप्राइजेज में  करीब 20 लाख तक के सामानों पर हाथ साफ कर दिया है. 

चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर बड़े ही आराम से फरार हो गए. पीड़ित दुकानदार ब्रजेश कुमार ने बताया कि चोरों ने कीमती मोबाइल ,एलईडी टीवी ,पंखा,मोबाइल असेसिरिज,मिक्सर,आयरन ,इंडक्सन चूल्हा आदि सामान जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये है चोरी कर ली है. 

दुकानदार ने बताया कि नगद 35 हज़ार रुपये दुकान में रखा था, जिसे चोर ले भागे. फिलहाल मामले का CCTV  फुटेज भी सामने आ गया है, जिसमे चोर दिख रहे है. सीसीटीवी में दो  चोर दिख रहे है जो छोटा गैस सिलेंडर भी लेकर पहुँचे थे. 

दुकान में घुसने से पहले दोनो चोरों ने बड़े ही शातिराना तरीके से पहले दुकान के शटर को एक प्लास्टिक से घेर दिया ताकि आते जाते लोगों को यह नही दिखे के दुकान में चोरी की जा रही है. फिर गैस कटर से सटर को काटकर दुकान में घुस  गए.

 दुकानदार ब्रजेश ने बताया कि दो चोर कैमरे के रेंज में दिख रहे है लेकिन जिस तरह से सामान की चोरी हुई है उसमें क़ई चोर इसमे शामिल हो सकते है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लग गयी है.दुकानदार ब्रजेश ने दिदारगंज थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

रिपोर्ट- रजनीश यादव

Editor's Picks