बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी ने पूछा- तेजस्वी बताएं, बेरोजगारी हटाओ यात्रा से युवाओं की बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं या राजद की ?

 बिहार बीजेपी ने पूछा- तेजस्वी बताएं, बेरोजगारी हटाओ यात्रा से युवाओं की बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं या राजद की ?

PATNA: तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरूआत कर दी है। यात्रा की शुरूआत से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना के वेटरनरी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया।अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर बिहार में हमारी सरकार बनी तो हम सूबे में डोमिसाइल नीति बनायेंगे।जिसके तहत 85 फीसदी नौकरी बिहारी युवा के आरक्षित रहेगी।तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर बिहार बीजेपी ने बड़ा सवाल दागा है।

राजद की बेरोजगारी दूर करेंगे या युवाओं की?

तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा पर बिहार बीजेपी ने बड़ा सवाल पूछा है।बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने सवाल पूछा है कि तेजस्वी यादव आप अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा से प्रदेश के युवाओं की बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं या राजद की ? नीतीश मिश्रा ने कहा कि जिस पार्टी ने अपने शासन काल में युवाओं को पलायन के लिए मजबूर किया उसके पास रोजगार देने का क्या रोडमैप है ....तेजस्वी यादव जनता से साझा क्यों नहीं करते ?

बता दें कि तेजस्वी यादव ने वेटनरी ग्राउंड में आयोजित जनसभा में सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक किया है।उन्होंने नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज बिहार में बेरोजगारी बहुत बड़ी समस्या है।बेरोजगार युवक नौकरी की तलाश में मारे -मारे फिर रहे हैं।उन्होंने कहा कि हम युवाओं को रोजगार दिलाने की कोशिश में लगे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद का रोजगार बचाने में जुटे हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार बेरोजगारी यात्रा का समर्थन करें या फिर नौजवानों को रोजगार दें



Suggested News