बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का बड़ा अटैक,कहा- कांग्रेस की नजर में भगवान राम से अधिक सम्मान गांधी परिवार का...

 बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का बड़ा अटैक,कहा- कांग्रेस की नजर में भगवान राम से अधिक सम्मान गांधी परिवार का...

पटना: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि राहुल गाँधी को प्रधानमन्त्री न बना पाने की असफ़लता से बौखलायी कांग्रेस हर दिन ओछी राजनीति का एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए नजर आ रही है. अपनी इस बौखलाहट के कारण अब यह मोदी विरोध के नाम पर खुलेआम देश के बहुसंख्यकों के अपमान पर उतर आयी है. पिछले चंद दिनों में रायबरेली की विधायक अदिति सिंह और हरियाणा कांग्रेस के नेता पंकज पुनिया के ट्वीट सुर्ख़ियों में रहे. 

अदिति सिंह ने जहाँ सच का साथ देते हुए प्रियंका वाड्रा को ‘बस पॉलिटिक्स’ पर करारा जवाब दिया था, वहीं पंकज पुनिया ने प्रियंका वाड्रा का समर्थन करते हुए राम नाम पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की थी. जिसके बाद कांग्रेस ने जहाँ अदिति सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. वहीं पुनिया के समर्थन में अपने सिपहसालारों को नियुक्त कर दिया. इससे साफ़ है कि कांग्रेस की निगाह में गाँधी परिवार की जगह, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम से भी ऊपर है. इससे यह भी पता चलता है कि इन्हें देश के करोड़ों बहुसंख्यकों की आस्था और विश्वास से कोई मतलब नहीं है.

डॉ जायसवाल ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस की राम और हिन्दू विरोधी मानसिकता उजागर हुई है, बल्कि यह वह पार्टी है जिसने कभी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर करते हुए भगवान राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था. राम मंदिर के समर्थन में ASI की रिपोर्ट आने के बावजूद इस मसले पर फर्जी इतिहासकारों से लेख लिखवा कर, इस मुद्दे को लंबे समय तक लटकाने की साजिश रचने के पीछे भी कांग्रेस का ही हाथ माना जाता है. 

उन्होंने कहा कि राममंदिर के खिलाफ केस की पैरवी करने वालों में कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल का ही नाम सबसे ऊपर आता है.राम सेतु को तोड़ने की साजिश रचने वाली भी कांग्रेस की ही सरकार थी. कांग्रेस के नेता बताएं कि आखिर उन्हें भगवान राम और देश के बहुसंख्यकों से क्या दिक्कत है? उन्हें बताना चाहिए कि आखिर उनकी पार्टी पंकज पुनिया जैसे नेताओं को क्यों शह दे रही है? कांग्रेस यह जान ले हिंदुस्तान की जनता सब कुछ सहन कर सकती है लेकिन भगवान राम का अपमान नहीं. श्री राम और उनके भक्तों के खिलाफ की रची गयी साजिशों के कारण ही आज कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में है और अगर यही रवैया रहा तो कांग्रेस को समाप्त होने से कोई नहीं बचा सकता है.प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से यह जानकारी बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजू झा ने दी है।

Suggested News