बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : प्रेमी से मिलने पर पहले करवाई गांव वालों की उपस्थिति में पत्नी की शादी, फिर दिया घटना को अंजाम

BIHAR CRIME : प्रेमी से मिलने पर पहले करवाई गांव वालों की उपस्थिति में पत्नी की शादी, फिर दिया घटना को अंजाम

Lakhisarai : बीते सप्ताह ससुराल में प्रेमी संग मिलने पर पति की मौजूदगी में गांववालों ने महिला की जबरन शादी करा दी थी। अब यह बात सामने आई है कि उस महिला की मौत हो गई है। आरोप है कि महिला के ससुराल वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी  है, जिसके बाद से ही पति सहित पूरा परिवार फरार है। फिलहाल पुलिस ने महिला का शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। मृतका  तुर्केजनी निवासी अवधेश महतो के पुत्र चंदन महतो की 23 वर्षीय पत्नी अनीता कुमारी है। मामला वीरुपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है।

यहां बता दें कि गत रविवार की देर शाम मृतका अनिता के ससुराल वालों के अनुपस्थिति में पड़ोस गांव अकरपुर का रहने वाला सचिन के चोरी छिपे मृतका के घर में होने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच मृतका के साथ सचिन को मिलते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद ग्रामीण रात भर दोनों को बिजली के पोल में बांधकर दोनों को रखा. वहीं सोमवार की सुबह ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी गांव स्थित काली मंदिर परिसर में करा दी गयी. इस दौरान ग्रामीणों के साथ स्थानीय सरपंच पति अर्जुन साहनी ही नहीं बल्कि महिला के पहले पति और अन्य स्वजन भी उपस्थित रहे थे. जिनकी बीच युवक सचिन व अनिता असहाय बने रहे. देर रात से सोमवार के सुबह तक चले इस ड्रामे और सोशल साइटों पर वायरल हो रही सारी गतिविधियों के बावजूद भी स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी तब हुई, जब युवक-युवती का विवाह हो गया था. 

इसकी जानकारी होने के  बाद पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें थाने लेकर आ गई। यहां भी जमकर ड्रामा हुआ।  महिला अनीता का कहना था कि ग्रामीणों ने जबरदस्ती उसकी शादी करवा दिया है. वहीं उक्त घटना के बाद अनिता के ससुराल वालों ने भी उसे अपनाने से इनकार कर दिया था. जबकि महिला अपने पति के साथ रहना चाह रही थी. उसके बाद पुलिस ने महिला को ससुराल वाले के यहां छोड़ दिया था. जिसके बाद से मृतका अनिता व ससुराल वालों के बीच लगातार विवाद होने की सूचना मिल रही थी. वहीं गुरुवार की सुबह अनिता का शव उसके घर में होने की बात सामने आयी तथा कहा जाने लगा कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के भाई रामप्रवेश कुमार के बयान पर मृतका के पति चंदन महतो, ससुर अवधेश महतो सहित ससुराल वालों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद से मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गये हैं. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.


Suggested News