बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर दिखा भीड़ का हिंसक चेहरा, बच्चा चोरी के नाम पर शख्स को मार डाला

बिहार में फिर दिखा भीड़ का हिंसक चेहरा, बच्चा चोरी के नाम पर शख्स को मार डाला

N4N DESK: बिहार में भीड़ का क्रूर चेहरा एक बार फिर से सामने आया है। खबर भागलपुर से है जहां उन्‍मादी भीड़ ने बच्‍चा चोरी के नाम पर एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है।पुलिस किसी भी अनहोनी को लेकर प्रशासन अलर्ट है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।  

घटना जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मीरनचक गांव की है जहां एक शख्स की पीट-पीट कर मार डाला गया।भीड़ ने उसे इतना पीटा की उसकी मौके पर हीं मौत हो गई। बताया जाता है कि वह मजदूरी कर जीवन यापन करता था। घटना के बाद ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह दो दिन पहले ससुराल गया था। वह देर शाम पैदल ही ससुराल से अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में चकफतमा गांव के समीप बगीचे में कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने के संदेह में उसकी पिटाई शुरू कर दी। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि घटना की सूचना पर डीएसपी विधि व्यवस्था को मामले की जांच पड़ताल की जिम्‍मेवारी दी गई है।

Suggested News