बिहार के 100 मोस्टवांटेड की STF ने तैयार की लिस्ट, नकेल कसने के लिए अलग विंग का गठन

बिहार के 100 मोस्टवांटेड की STF ने तैयार की लिस्ट, नकेल कसने के लिए अलग विंग का गठन

PATNA : राज्य में अपराधियों का तांडव जारी है. बेलगाम अपराधियों के खिलाफ बिहार एसटीएफ एक्शन में आ गयी है. अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए बिहार एसटीएफ ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है.

बिहार एसटीएफ ने अपराधियों की लिस्ट बनाई जिसमें 100 मोस्टवांटेड अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ अभियान शुरू करने वाली है. बिहार और बिहार के सीमावर्ती इलाके से अपराध को खत्म करने के लिए STF ने टीम का गठन किया है. जो इस अभियान के तहत कुख्यात नक्सलियों और अपराधियों को गिरफ्तार करेगा। कई नक्सली और गैंगस्टर का आतंक दूसरे राज्यो में भी है. वहां से भी STF उन्हें खदेड़ कर निकालेगी।

STF IG सुशील खोपड़े ने बताया कि सभी जिला SP से कुख्यात अपराधियों के लिस्ट मांगे गए है. उसे आधार बनाकर जिले से अपराध साफ किया जाएगा। STF के निशाने पर फ़िलहाल कुख्यात नक्सली सन्दीप यादव, प्रदुमन शर्मा, परवेज बालेश्वर कोर, सिद्दू कोरा, मंगल शरण उर्फ़ चार्ली है. अपराधियों के लिस्ट में मुनि (खगड़िया और बक्सर सीमावर्ती) बनारस में चंदन गुप्ता और मुचकुन्द गैंग का दुर्दांत अपराधी उज्ज्वल टॉप पर है. नौगछिया से 50 हज़ारी अपराधी शबनम यादव भी निशाने पर है. 


Find Us on Facebook

Trending News