बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा, हालचाल लेने पहुंचे तारिक अनवर

BIHAR NEWS: कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा, हालचाल लेने पहुंचे तारिक अनवर

KATIHAR: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का गृह जिला माननीयों के लिए तो बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पहले यहां सरेराह मेयर को गोलियों से भून दिया जाता है। उसके पश्चात मंगलवार को कांग्रेस नेता फिरोज अहमद कुरैशी से भी बच सड़क पर मारपीट की जाती है।

यह मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के प्रधान डाकघर के पास का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिरोज अहमद कुरैशी अपने भाई के साथ घर का कुछ सामान खरीदकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान तीन युवक आए और फिरोज अहमद कुरैशी को घेर लिया। जिसके बाद तीनों ने फिरोज की बुरी तरह से पिटाई की। पीड़ित के भाई मोहम्द शाहिद कुरैशी के मुताबिक, वह असामाजिक तत्व थे। वह उनको रोक कर खर्चे के नाम पर रुपया मांगने लगे। जो नहीं देने पर उनके साथ मारपीट किया गया है। हालांकि कुछ लोग सड़क में जमा पानी कपड़े पर गिरने को लेकर विवाद की बात भी कह रहे हैं। मारपीट के बाद कांग्रेस नेता बुरी तरह घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होनें फिरोज अहमद कुरैशी का हालचाल जाना और पीड़ित के परिजनों से भी पूरी घटना का विवरण लिया। वहीं इस मामले को लेकर तारिक अनवर ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होनें कहा कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पहले मेयर की हत्या और अब कांग्रेस नेता पर हमला, यह सीधे तौर पर दर्शाता है कि बिहार में सुशासन की स्थिति क्या है? साथ ही उन्होनें इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। 



Suggested News