BIHAR NEWS: पनोरमा स्पोर्ट्स से होगी पनोरमा स्टार सीजन 4 की शुरूआत, स्थानीय विधायक होंगे मुख्य अतिथि

BIHAR NEWS: पनोरमा स्पोर्ट्स से होगी पनोरमा स्टार सीजन 4 की शुरूआत, स्थानीय विधायक होंगे मुख्य अतिथि

PURNEA: पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित आगामी पनोरमा स्टार सीजन 4 की शुरुआत पनोरमा स्पोर्ट्स के साथ होगी। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर स्थानीय विधायक भी शामिल होंगे। इस साल पहली बार पनोरमा खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका और पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा मौजूद रहेंगे।

20 अक्टूबर 2021 से पनोरमा स्टार खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन ई-होम्स पनोरमा में  किया जा रहा हैं। पनोरमा स्टार के नाम से चल रही प्रतियोगिता विगत 4 वर्षों से पूर्णिया और पूरे बिहार के प्रतिभावान बच्चों के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करता है। इस मंच के जरिए उन्हें उनकी प्रतिभा को आगे बढ़ाने में भरपूर मदद की जाती है। प्रतियोगता का आयोजन ई होम्स पनोरमा के विशाल अद्भुत आकर्षक और विशेष सुविधाओं से लैस प्रांगण में किया जा रहा हैं। इस कैंपस की विशेषता यह है की यहां हेलिपैड तक बनाने की योजना हैं। पूर्णिया के लिए यह एक अनूठा कैंपस है। खेल प्रतियोगिता में बैडमिंटन, वॉलीबॉल, बॉस्केट बॉल इत्यादि शामिल किया गया है जिसमें बच्चे और बच्चियां दोनो भाग ले सकेंगे। 

इन्ही कार्यक्रम की अगली कड़ी में मिसेज पनोरमा बिहार, नाट्य प्रतियोगिता, नृत्यकला, चित्रकला और गायन आदि विधाओं में बॉलीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव,  इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली और पार्श्व गायिका प्रिया मल्लिक शिरकत करेंगे। प्रतिभागियों को  प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए इस नंबर 7549000057, 7258885889 पर अपना 2 मिनट का वीडियो बना कर भेजें, और रजिस्ट्रेशन के लिए इस लिंक पर http://panoramastar.com/ अपना आवेदन दें।

Find Us on Facebook

Trending News