बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पहले मोबाइल फोन रिचार्ज किया, फिर दिल की घंटी बजाया और हो गया फरार, जाने फिर क्या हुआ उसके बाद

BIHAR NEWS: पहले मोबाइल फोन रिचार्ज किया, फिर दिल की घंटी बजाया और हो गया फरार, जाने फिर क्या हुआ उसके बाद

समस्तीपुर: दिल तो है दिल दिल का एतबार क्या कीजै, आ गया जो किसी पे प्यार क्या कीजै, रेट्रो हिट गाना कमोबेश हर किसी ने सुना होगा। लेकिन अब यही गाना फिट बैठ गया है एक ऐसे दुकानदार पर जिसने पहले तो एक युवती के मोबाइल को रिचार्च किया, फिर उसके दिल में मोहब्बत की घंटी बजाकर फरार हो गया। जाने पूरी खबर

दरअसल मिली खबर के अनुसार जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले पंकज कुमार की दुकान पर एक युवती हमेशा अपना मोबाइल फोन रिचार्ज कराने आती थी। बार बार आने के क्रम में पंकज और युवती एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे। बात इतनी बढ गयी कि दोनों ने ही घर से भागने का फैसला कर लिया। लेकिन पंकज ने लोगों की नजर से बचने के लिए एक योजना बनायी। दरअसल पंकज ने पहले किशोरी को घर से भागने के लिए प्रेरित किया। जब वह घर से भाग गयी तो इस दौरान पंकज अपने दुकान पर काम करता रहा ताकि लोगों को उसपर कोई शक न हो। हालांकि दोनों के बीच का चक्कर लोगों का पता चल चुका था। 

लोगों ने रखी थी नजर

लड़की के घर से फरार होने के बाद जब लोगों ने पंकज से पूछताछ की तो उसने किसी भी प्रकार की जानकारी होने से स्पष्ट इंकार कर दिया। तब भी लोगों ने नजर बनाये रखा। इसी बीच पंकज दुकान बंद कर के गायब हो गया। उसके दुकान बंद करने की घटना ने लोगों के शक को और पुख्ता कर दिया और लड़की के परिजन पंकज के घर आ गये तथा परिजनों से पूछताछ करने लगे। परिजनों ने जब फोन किया तब पंकज ने बताया कि वह जरूरी सामान लेने मुजफ्फरपुर आया है और रात में 11 बजे के करीब वह वापस अपने घर भी आ गया। हालांकि सुबह में ही पंकज घर से फिर गायब हो गया। इधर लोगों को यह जानकारी मिली कि पंकज लड़की के साथ गुजरात चला गया है। इसके बाद फिर लड़की के परिजन आरोपी पंकज के घर आ गये और लड़की को वापस करने की बात करने लगे। मामला इतना बिगड़ा की आक्रोश मारपीट में बदल गयी।

कई हुए घायल

जानकारी के अनुसार पंकज शादीशुदा है और उसकी पत्नी अभी गर्भवती है। मारपीट की घटना में आरोपी युवक के दो चाचा, एक चाची व भाई घायल हो गये हैं। जख्मी होने वालों के नाम मनोज दास, रूदल दास, मंजू देवी व चंदन दास बताया जा रहा है। घायलों में एक ही हालत नाजुक बतायी जा रही है। लड़की दूसरे समुदाय की बतायी जा रही है। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी पक्ष की ओर से थाने में शिकायत नहीं की गई है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News