बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बहन ने प्रेमी से भागकर की शादी तो भाई ने कर दिया कुछ ऐसा की हो गए सब हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

BIHAR NEWS: बहन ने प्रेमी से भागकर की शादी तो भाई ने कर दिया कुछ ऐसा की हो गए सब हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

ARARIYA: बिहार में प्रेम प्रसंग के कई मामले अक्सर सामने आते रहते है। वहीं ताजा मामला बड़ा ही अनोखा है। जहां प्रेमी जोड़ा ने भागकर शादी तो कर ली, लेकिन लड़की का भाई इस शादी से खुश नहीं था। जिसके बाद भाई ने कुछ ऐसा किया कि सब देखते रह गए। इस मामले का वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह मामला अररिया जिले का है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी कर ली। वहीं इस मामले में पंचायती बुलाई गई। पंचायत में लड़का-लड़की और स्थानीय लोग शामिल थे। तभी लड़की का भाई फिल्मी स्टाईल में अपने दोस्तों के साथ आया और भरी पंचायत के बीच जबरन अपनी बहन को उठाकर बाइक से लेकर चला गया। वहीं इस दौरान वहां खड़े सभी लोग भौचक्के होकर देखते रह गए।  

बता दें कि,  इस घटना के बाद दोनों परिवारों में जंग छिड़ गया है। मामले को लेकर युवक के पिता ने बथनाहा थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि, उनके बेटे ने अपनी प्रेमिका से भाग कर शादी कर ली थी। जिसके बाद गांव के मुखिया द्वारा उसे अपने कार्यालय पर बुलाकर अपमानित कर मार पीट किया गया है।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही बथनाहा थाना अध्यक्ष नंदकिशोर नंदन और फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरू सिराज घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने ने सभी बिंदुओं पर चर्चा किया है। फिलहाल महिला पुलिस द्वारा लड़की की मां से पूछताछ की जा रही है। वहीं पंचायत के मुखिया ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपो के बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।


Suggested News