बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करनेवालों पर चला प्रशासन का डंडा, तीन दुकानें की गईं सील

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करनेवालों पर चला प्रशासन का डंडा, तीन दुकानें की गईं सील

Betiyaah : प.चंपारण के नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र मे नरकटियागंज अनुमंडल पदाधिकारी साहिला हीर द्वारा  सघन मास्क जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा करोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को सील कर दिया गया है। वहीं बगैर मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला जुर्माना गया। पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई से नगर में हड़कंप मच गया है। वहीं प्रोटोकॉल तोड़े जाने को लेकर एसडीएम ने लगाया कपड़ा दुकानदारों को जमकर फटकार लगाई है।

कोविड 19 का संक्रमण तेजी से फैलना शुरू हो गया हैं कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोक थाम के लिए नगर में धारा 144 लागू किया गया हैं। जिसके बाद प्रशासन लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एक्शन मोड में आ गई है और धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही है।बगैर मास्क के सड़क पर घूमने वाले लोगों व जारी कोरोना गाइडलाइंस के निर्देशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ प्रशासन का अभियान लगातार जारी है। इस अभियान के तहत आज एसडीएम साहिला के नेतृत्व में अधिकारियों का दल सड़क पर उतरा और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस कार्रवाई में फोटो कॉपी,मीट चावल तथा एक मीठाई की दुकान सहित कुल तीन दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं कई रेडीमेड कपड़ा  दुकानों में भीड़ देख एसडीएम ने दुकानदारों को जमकर फटकार भी लगाया।

एसडीएम ने बताया कि गाइडलाइंस का उल्लंघन करते तीन दुकानों को तीन दिनों के लिए सील की गयी हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोक थाम के लिए कोरोना गाइड लाइन्स का पालन करना जरुरी है। इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। अभियान में डीसीएलआर अजय कुमार, बीडीओ सतीश कुमार व सीओ राहुल कुमार,एसडीपीओ कुंदन कुमार सहित तमाम पुलिस बल भी शामिल रहे। अधिकारियों की इस कार्रवाई से कोरोना गाइड लाइन्स का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों व आम लोगों में हड़कम्प की स्थिति रही।बिना मास्क लगाये सड़क पर घूम रहे लोग अधिकारियों को देख पतली गली से भागते नजर आये। एसडीएम ने नगरवासियों से अपील करते हुए कही कि आप सभी घरों में रहे बेवजह सड़को पे न निकले,जरूरत पड़ने पे निकले तो मास्क अवश्य लगाएं।

Suggested News