बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : भू-माफिया, शराब माफिया, रंगदारी मांगनेवालों के नेता बने हुए हैं तेजस्वी, प्रशांत किशोर ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष को नौवीं फेल बताकर साधा निशाना

BIHAR POLITICS : भू-माफिया, शराब माफिया, रंगदारी मांगनेवालों के नेता बने हुए हैं तेजस्वी, प्रशांत किशोर ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष को नौवीं फेल बताकर साधा निशाना

PATNA : बिहार की राजनीति में पूरी तरह से उतरने की तैयारी कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार तेजस्वी यादव पर राजनीतिक हमला कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने तेजस्वी यादव के संवाद यात्रा को लेकर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव और उनके परिवार के लोगों ने मिलकर ने बिहार को गरीब, निरक्षर बना दिया। लेकिन इसके बाद भी प्रदेश की जनता उन्हें मारकर भगा नहीं रही है, इसके लिए उन्हें जनता का आभार जताना चाहिए। 

शिक्षित मजदूर कर रहे, अनपढ़ रथ पर घूम रहे

प्रशांत किशोर यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि यहां नौंवीं फेल व्यक्ति को उप मुख्यमंत्री बना दिया जाता है। पीके ने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा का हालत यह है कि शिक्षित लोग मज़दूरी कर रहे हैं और अनपढ़ व्यक्ति नेता बनकर अपने रथ पर घूम रहे हैं। इन सबके लिए भी उन्हें बिहार की जनता का आभार व्यक्त करना चाहिए।

माफियाओं के नेता हैं तेजस्वी

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को लेकर कहा कि यहां की जनता को जाति और धर्म में बांटने के बावजूद जनता ने उनकी पार्टी का अस्तित्व बिहार में बनाए रखा है। बिहार को भू-माफिया, शराब माफिया, रंगदारी के हवाले कर दिया फिर भी जनता ने उन्हें अपना नेता बनाया हुआ है। 

एक दिन भी पैदल नहीं चल सकते हैं तेजस्वी

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को चुनौती दी कि वह एक दिन भी पैदल चलकर बताएं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 2 वर्ष से बिहार के गांव-गांव में पैदल जाकर बिहार की समस्याओं से रूबरू हो रहा हूं, जबकि वह अपने रथ में बैठकर, मुरेठा बांधकर, पाक- पकवान खाते हुए अपनी आभार यात्रा पर निकले हैं और वीडियो बनाकर दिखा रहे हैं। 

पीके ने  कहा कि जिस बिहार की जनता को तेजस्वी के मां-बाप ने गरीब और मजदूर बना दिया उस जनता ने अभी तक उनको मारकर भगाया नहीं है इस बात के लिए पहले आभार जताना चाहिए। जनता को लूटकर राज कर रहे हैं। इन लोगों ने समाज को बांट कर रख दिया। 

Editor's Picks