बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, मोहन ठाकुर गिरोह के चार बदमाशों को गुजरात से किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, मोहन ठाकुर गिरोह के चार बदमाशों को गुजरात से किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार पुलिस की विशेष कार्यबल एसटीएफ के द्वारा कल गुजरात के सूरत जिले के बड़ोदरा थाना क्षेत्र से कुख्यात अपराधी कर्मी मोहन ठाकुर गिरोह के चार सदस्यों सुमन कुंवर, अमन तिवारी धीरज सिंह एवं अभिषेक राय और टाइगर को गिरफ्तार किया है। सभी ग्राम- बाकरपुर थाना पीरपैंती जिला भागलपुर के रहनेवाले है। 


उल्लेखनीय है कि दिनांक 2 दिसंबर 2022 को सीमा पुरोबी बरारी कटिहार की दियारा क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर मोहन ठाकुर तथा उसके गिरोह के सदस्यों के द्वारा पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में बरारी कटिहार थाना कांड संख्या 397/22 और कांड संख्या 403/ 22 अंकित किया गया है। इस हत्याकांड में उपरोक्त गिरफ्तार चारु नामित अभियुक्त थे तथा अभी तक फरार थे।

बिहार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त चारों गुजरात राज्य के सूरत जिले के कडोदरा थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं। बिहार पुलिस के विशेष कार्यबल की एक टीम के द्वारा गुजरात पहुंचकर क्राइम ब्रांच सूरत के सहयोग से दिनांक 4 जनवरी 2023 को चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को गुजरात से बिहार लाने की कानूनी प्रक्रिया भी की जा रही है। कुख्यात अपराधी सुमन कुंवर भागलपुर जिला के पीरपैंती थाना के 11 कांडों में, कटिहार जिला की बरारी थाना की 7 कांडों में तथा मनिहारी थाना के एक कांड में अर्थात कुल 19 कांडों में आरोपित किया था।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News