बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा - ईंट लोड ट्रैक्टर का डल्ला पलटने से दबकर एक बच्चे की मौत, पिता - पुत्र जख्मी

नालंदा - ईंट लोड ट्रैक्टर का डल्ला पलटने से दबकर एक बच्चे की मौत, पिता - पुत्र जख्मी

नालंदा- सोहसराय थाना इलाके के संगतपर मोहल्ला में ईंट लोड ट्रेक्टर का डल्ला पलटने से ईट से दबकर एक बच्चे की मौत हो गई जबकि घटना में पिता पुत्र जख्मी हो गया है ।मृतक सूरज कुमार का 4 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार है । 

स्तानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में ट्रैक्टर चालक ईट उतार रहा था । उसी बीच अचानक डल्ला पलट गया । इसकी चपेट में दोनो बच्चे और उसका पिता आ गया । तेज आवाज और चीख पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर ईंट से दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला । इसके बाद इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सक ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया । जख्मी सूरज कुमार अपने जुड़वा बच्चे प्रियांशु और दिव्यांशु को स्कूल पहुंचाने जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ । घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही सोहसराय थाना पुलिस मौके की पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जप्त करते हुए कानूनी कार्रवाई में जुट गई है । थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि घटना में एक बच्चे की मौत हुई है । जबकि दो जख्मी है । जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया गया है । ट्रैक्टर को जप्त करते हुए मामले की छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks