बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पार्टी मामले को लेकर सीएम नीतीश पर हमलावर हुई बीजेपी, सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप...

शराब पार्टी मामले को लेकर सीएम नीतीश पर हमलावर हुई बीजेपी, सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप...

PATNA: बिहार में डीएमसीएच के डॉक्ट्स के द्वारा दारू पार्टी मामला में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी इस मामले में सरकार पर जोरदार निशाना साध रही है। बीजेपी के द्वारा इसे शराबबंदी कानून की नाकामी बताया रही है। वहीं इसी क्रम में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी है लेकिन हर जगह शराब मिल रही है। यहीं नहीं नकली शराब पड़ोसी राज्य आ रही है। जिससे लोग मर रहे हैं। नीतीश कुमार अपनी जिद पर अड़े रहते हैं। इनके थाना पुलिस सब मिलकर शराब बनवाने में लगे हैं। पहुंचाने में लगे हैं शराब नीति फेल है। जहरीली शराब से हजारों लोगों की मौत हो रही है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने राहुल गांधी के द्वारा किए गए सवाल की संसद भवन में जो लोग घुसे यह बेरोजगारी का परिणाम है। सरकार ने बेरोजगारी और महंगाई के लिए कुछ नहीं किया। जिसके जवाब में उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी क्या बोलते हैं उन्हें खुद समझ में नहीं आता है। प्रधानमंत्री के अनेक योजनाओं से इस देश का भला हो रहा है। गरीबी और बेरोजगारी मिट रही है। नौजवानों को रोजगार मिल रहा है। तीन राज्यों में चुनाव के बाद अनुसूचित जाति वंचित समाज के मुख्यमंत्री बनाए गए हैं।

वहीं 2024 का चुनाव को लेकर अपोजिशन के लोग लगातार कह रहे हैं कि बिहार में खाता नहीं खुलेगा इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के विपक्ष में कोई दम नहीं बचा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने भारत की जनता ने कमर कस लिया है। विकास के भागीरथ हमारे प्रधानमंत्री हैं। 

इस मामले में लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि, बिहार में शराबबंदी केवल दिखावा है। खुल कर के शराब हर जगह उपलब्ध है। और होम डिलेवरी का खेल शासन-प्रशासन के संरक्षण में चल रहा है। शराब माफियाओं को खुली छूट दी गई है। शराबबंदी की नीति बिहार में पूरी तरह से फेल है। शासन प्रशासन में बैठे लोगों की संरक्षण में शराबबंदी की धज्जियां उड़ रही है। सरकार को इस मामले में सख्ती से जांच करनी चाहिए। 

Suggested News