बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया से BJP विधायकों को बसों में भरकर लाया जा रहा पटना, सीधे डिप्टी CM के आवास पर पहुंचाने की तैयारी

बोधगया से BJP विधायकों को बसों में भरकर लाया जा रहा पटना, सीधे डिप्टी CM के आवास पर पहुंचाने की तैयारी

PATNA:  12 फरवरी को बिहार में शक्ति परीक्षण है. नई सरकार विश्वास मत हासिल करेगी. इसके पहले सभी दलों की तरफ से विधायकों की घेराबंदी जारी है. भाजपा के सभी विधायकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम बोधगया में रखा गया था. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद सभी विधायकों को इकट्ठे पटना लाया जा रहा है. भाजपा विधायकों को बस में बिठाकर पटना लाने की तैयारी है. 

नीतीश सरकार का सोमवार को शक्ति परीक्षण 

मिली जानकारी के मुताबिक तीन बसों में भरकर सभी भाजपा विधायक बोधगया से पटना पहुंचने वाले हैं. सभी सीधे डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा के आवास पहुंचेंगे. वहीं पर रात के भोजन की व्यवस्था है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को जो तीन विधायक गैरहाजिर रहे, उन्होंने भी आज नेतृत्व के समक्ष अपनी हाजिरी दे दी है. विधायक मिश्री लाल यादव के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने पटना में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से मुलाकात कर ली है. वहीं रश्मि वर्मा और विनय बिहारी भी साथ हो गए हैं. 

बता दें, नई सरकार के फ्लोर टेस्ट के पहले राज्य में सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियां अपने अपने विधायकों पर नजर बनाई हुई है। एक ओर जहां कांग्रेस अपने विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट करा दी थी जो देर शाम पटना लौटेंगे। वहीं बीजेपी के विधायक बोधगया प्रवास कर रहे थे. राजद के सभी विधायक तेजस्वी यादव के घर में नजरबंद है। वहीं जदयू के विधायकों को लेकर चिंताजनक खबरें सामने आ रही थी। कल शनिवार को जदयू के मंत्री श्रवण कुमार के घर भोज का आयोजन किया गया था।इस भोज में जदयू के कई विधायक शामिल नहीं हुए थे। जिनमें से एक केसरिय़ा से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा भी थी। उनकी अनुपस्थिति पर कई सवाल उठ रहे थे। वहीं शालिनी मिश्रा को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है। यह जानकारी कोई और नहीं बल्कि रालोजद प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि शालिनी मिश्रा दिल्ली में थी। इसी के कारण वह कल की मीटिंग में शामिल नहीं हुई थी। 

Suggested News