बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- बीच चौराहे पर फांसी चढ़ाकर शरजील को गोली मार देनी चाहिए

बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- बीच चौराहे पर फांसी चढ़ाकर शरजील को गोली मार देनी चाहिए

Desk: भड़काउ भाषण देकर सुर्खियों में आए बिहार के शरजील इमाम को लेकर बीजेपी नेता संगीत सोम ने विवादित बयान दिया है. बीजेपी नेता संगीत सोम ने देवबंद के भायला गांव में कहा कि राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए, जो आतंकवाद की बात करता हो.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर उन्होंने कहा कि कोई भी संस्था अगर आतंकवाद को पनाह देने का काम करेगी तो उसको बंद करना ही होगा. दारुल उलूम देवबंद शुरू से ही आतंकवादियों को पनाह देने का काम करता है. वहीं जमीयत उलेमा ए हिन्द भी आतंकवादियों को पनाह देती है और उनकी मदद करती है. इसीलिए जमीयत उलेमा ए हिन्द को विदेश से फंडिंग हो रही है.

विधायक संगीत सोम ने आगे कहा कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को विरोधी पार्टियों की ओर से फंडिंग की जा रही है. उस पैसे को वहां बैठकर खा रही हैं और जहां-जहां प्रदर्शन हो रहे हैं उनके खिलाफ मुकदमे दायर होंगे और वे सभी जेल जाएंगे.

संगीत सोम ने कहा, 'मैं दावे के साथ कहता हूं कि इनकी जिस दिन जांच होगी दिल्ली हो चाहे बरेली हो देवबंद हो चाहे लखनऊ हो, इनके खिलाफ ठीक से मुकदमे होंगे और ये सभी जेल जाएंगे. इनको जेल भेजना भी चाहिए क्योंकि जिस तरह की अराजकता इन्होंने दिल्ली में पैदा की है इस अराजकता को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.'

Suggested News