BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा का बिहार दौरा, किसान चाची के साथ करेंगे चर्चा,जानिए डिटेल कार्यक्रम.....

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा का बिहार दौरा, किसान चाची के साथ करेंगे चर्चा,जानिए डिटेल कार्यक्रम.....

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बीजेपी आक्रामक चुनाव प्रचार को धार देने में जुटी है. वहीं, राजनीतिक समीकरण साधने के लिए बीजेपी के बड़े दिग्गज नेता बिहार दौरे पर पहुंचने वाले हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिहार आने वाले हैं। बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी पटना आ चुके हैं।

किसान चाची के साथ करेंगे चर्चा 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी नड्डा 12 सितबंर को बिहार आ रहे हैं।इसके बाद उनका कार्यक्रम शुरू होगा।पार्टी सूत्रों की तरफ से जानकारी मिली है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा 12 सितबंर को दोपहर 1.20 मिनट पर दरभंगा पहुंचेंगे।इसके बाद वे मुजफ्फरपुर के सरैया जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। बीजेपी अध्यक्ष वहां किसान चाची से मिलेंगे।किसान चाची के साथ 25 महिला किसानों से भी मुलाकात करेंगे और उनसे चर्चा करेंगे।

25 विस प्रभारी और जिलाध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक

किसान चाची से मुलाकात के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम पांच बजे मुजफ्फरपुर में 25 विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी के साथ तीन जिला के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार आने से बहुत चीजें स्पष्ट हो जाएंगी. जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी मुलाकात कर सकते हैं और माना जा रहा है कि एनडीए के सीट शेयरिंग को लेकर दोनों दलों के बीच बातचीत हो सकती है. इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार चुनाव के प्रभारी बनने के बाद देवेन्द्र फडणवीस पहली बार पटना पहुंचेंगे. इस दौरान बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करने से लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत का कार्यक्रम है.

Find Us on Facebook

Trending News