यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से नीतीश- लालू की मुलाकात पर भाजपाई ले रहे चुटकी, कहा - बिहार के सीएम को नहीं मिला कोई भाव

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से नीतीश- लालू की मुलाकात पर भाजपाई ले रहे चुटकी, कहा - बिहार के सीएम को नहीं मिला कोई भाव

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों बिहार से ज्यादा नई दिल्ली पर फोकस कर रहे हैं। बीते रविवार को उन्होंने लालू प्रसाद और ओमप्रकाश चौटाला के साथ हरियाणा में रैली की, उसके बाद देर शाम दोनों नई दिल्ली पहुंचे ,जहां उन्होंने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की। लेकिन इस मुलाकात को लेकर जिस पकार की खबरें सामने आई, कि सोनिया गांधी ने नीतीश कुमार से मिलने को लेकर वैसा उत्साह नहीं था, जैसा कि अब तक माना जा रहा था। यहां  कि  तक कि वह नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर भी उत्साहित नजर नहीं आ रही थी। 

अब लालू-नीतीश की सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर भाजपा नेता नीतीश कुमार पर चुटकी ले रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने लिखा है कि सोनिया जी बहुत इच्छुक नहीं थी पर लालू जी जबरिया नीतीश जी को मिलाने ले गए। लालू जी ने सोनिया जी को अपना एजेंडा स्पष्ट कर दिया है।

लालू जी चाहते हैं जल्द तेजस्वी सीएम बने और नीतीश कुमार जी पीएम के दिवास्वप्न को पूरा करने देशाटन पर जायें। वैसे आश्रम का ऑप्शन तो खुला है ही।

वहीं अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा है कि लालू जी द्वारा नीतीश जी को 'बउआ का झुनझुना' की तर्ज पर 'बिहार की राजनीति का झुनझुना' ना बना दिया तो देखिएगा। सोनिया गांधी ने नीतीश कुमार को भाव तक नहीं दिया।

बिहार की जनता उस दिन का इंतजार करेगी जब अपने जीवन में सबको धोखा देने वाले 'परजीवी नेता' को अपनी हैसियत पता लगेगा।

गिरिराज सिंह ने भी कसा तंज

सोनिया-लालू-नीतीश  की मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि सुनने में आया है कि सोनिया गांधी जी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया।

वहीं दूसरे ट्विट में उन्होंने मुलाकात के बाद के नीतीश कुमार के मीडिया से हो रही बातचीत का वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीतीश कुमार यह बता रहे हैं कि सोनिया गांधी ने कहा है कि अध्यक्ष पद के चुनाव में बिजी है, इस पर बाद में बात होगी।

Find Us on Facebook

Trending News