बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी युवक पर हुआ खून सवार, धारधार हथियार से कर डाली मां-बाप की हत्या, जान बचाकर भागी बहन

सनकी युवक पर हुआ खून सवार, धारधार हथियार से कर डाली मां-बाप की हत्या, जान बचाकर भागी बहन

MUZAFFARPUR : जिले के पारू थाना क्षेत्र में एक दंपती की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि खून के प्यासे सनकी बेटे ने अपने मां-बाप की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस घटना से सहमे ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी ने पहले अपने मां-बाप की पिटाई की. फिर धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी. लोगों ने आरोपी को घर में बंद कर दिया है.

घटना पारू थाना क्षेत्र के जाफरपुर खुटाही गांव का है। जहां रहनेवाले अजय साहनी ने अपने पिता शंभू साहनी और मां की निर्मम हत्या (son kill mother father in muzaffarpur) कर दी. अजय अपनी बहन ज्योति को भी मारना चाह रहा था लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर घर से भाग निकली. घर से बाहर निकलते ही ज्योति ने शोर मचाना शुरू कर दिया. ज्योति के शोर मचाने पर घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. ग्रामीणों ने बाहर से ही घर को बंद कर दिया



विक्षिप्त है हत्यारा बेटा

स्थानीय लोग बताते हैं कि आरोपित युवक अजय साहनी मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है. इससे पहले भी वह तरह-तरह की हरकत करते रहता था. लेकिन इतना खौफनाक कदम उठाएगा किसी ने सोचा भी नहीं था. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस

वहीं मामले को लेकर पूछे जाने पर पारू थाना के प्रभारी थानेदार ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली है कि एक बेटे ने अपने मां बाप को मार दिया है. पुलिस की टीम दल बल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Suggested News