बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: BJP विधायक को पाकिस्तान से मांगी 50 लाख रुपए की फिरौती, नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी, दहशत में परिजन

BREAKING: BJP विधायक को पाकिस्तान से मांगी 50 लाख रुपए की फिरौती, नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी, दहशत में परिजन

BHAGALPUR: बिहार में लगातार भाजपा नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। बेखौफ अपराधी नेताओं को फोन कर रंगदारी मांग रहे हैं वहीं रंगदारी नहीं देने में जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पिछले कई दिनों में ऐसे की मामले सामने आ रहे हैं। पहला मामला बिहार के नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा से मांगी 25 लाख की रंगदारी मांग किया गया, दूसरी घटना पिरपैंति विधायक ललन कुमार पासवान से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। वहीं अब भागलपुर जिला के कहलगांव विधायक पवन यादव से भी 50 लाख रुपए फिरौती और नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।

इस घटना में कहलगांव के विधायक पवन यादव ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 10:57 पर उनके फोन पर +923486747773 नंबर से एक कॉल आया। जिसमें अपराधियों ने उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी और नहीं देने पर उनको और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि कहलगांव बीजेपी के एमएलए को पाकिस्तान से 50 लाख फिरौती की मांग की गई है। 

वहीं न्यूज-4नेशन के संवाददाता अंजनी कुमार कश्यप ने फोन पर विधायक से बात कर मामले की पूरी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि 10:57 बजे उनको एक अनजान नंबर से कॉल आया और कहा कि पवन प्रत्यूष तुम्हारा कौन है? विधायक ने कहा कि पवन प्रत्यूष मेरा पुत्र है तो फिर उन्होंने 50 लाख रुपए देने की बात कही। तो विधायक ने कहा कि मजाक से कोई करता होगा, इसके बाद उधर से गाली गलौज अपशब्द भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। 

जिसके बाद उन्होंने कहा कि 50 लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हारा बेटा समेत तुमको जान मार देंगे। वहीं मामले को लेकर विधायक की ओर से स्थानीय कहलगांव थाना में लिखित आवेदन दी गई है। फिलहाल इस फोन कॉल से भाजपा विधायक सहित पूरे परिवार में दहशत का माहौल है। वहीं इस मामले को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि कहलगांव विधायक पवन यादव को किसी अंजान नंबर से एक कॉल आया और विधायक से 50 लख रुपए रंगदारी और नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई है। विधायक ने इसको लेकर आवेदन दे दिया है। मामले में सघन जांच कराई जा रही है। जिसके लिए टीम गठन कर दी गई है। जल्द सब कुछ सामने आएगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि इससे पहले विधायक ललन पासवान से भी रंगदारी मांगी गई थी उसे पर भी कार्य किया जा रहा है।

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News