बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BREAKING: सीएम नीतीश सुबह सुबह पूर्णिया के लिए हुए रवाना, रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी के लिए भरेंगे हुंकार, पार्टी नेताओं के साथ अहम बैठक

BREAKING: सीएम नीतीश सुबह सुबह पूर्णिया के लिए हुए रवाना, रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी के लिए भरेंगे हुंकार, पार्टी नेताओं के साथ अहम बैठक

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार की सुबह पटना से पूर्णिया के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी अनुसार सीएम नीतीश आज रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर जदयू प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे। सीएम नीतीश आज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रुपौली में 3:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी अनुसार सीएम नीतीश कुमार वहां पहुंचकर सबसे पहले एक होटल में रुकेंगे। जहां पार्टी के बड़े नेताओं के साथ रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर बैठक भी करेंगे। 

सीएम नीतीश के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सीएम नीतीश रुपौली के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से रवाना हुए हैं। रुपौली में उच्चतम मध्य विद्यालय में जदयू प्रत्याशी के पक्ष में सीएम नीतीश आज चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि, लगातार पार्टी के नेता वहां पर कैंप कर रहे हैं। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता जैसे विजय चौधरी, श्रवण कुमार और लेसी सिंह यह तमाम ऐसे मंत्री हैं जो पूर्णिया में कैंप कर रहे हैं। वहीं आज नीतीश कुमार खुद रुपौली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्णिया के रुपौली विधानसभा में उपचुनाव हो रहे हैं जिसमें राजद की तरफ से प्रत्याशी बीमा भारती है तो वहीं जनता दल यूनाइटेड के तरफ से कलाधर मंडल उम्मीदवार हैं। 

बता दें कि, 10 जुलाई को रुपौली में विधानसभा चुनाव होना है। राजद की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए जदयू विधायक बीमा भारती ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद वहां उपचुनाव हो रहा है। वहीं लोकसभा चुनाव में पूर्णिया में करारी शिकस्त मिलने के बाद भी राजद ने बीमा भारती को प्रत्याशी बनाया है। वहीं जदयू के ओर से कलाधर मंडल उम्मीदवार बनाए गए हैं। 10 जुलाई को यहां मतदान होना है।


पटना से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks