बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: एनडीए के राज्यसभा उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार बोल उपेंद्र कुशवाहा, तेजस्वी यादव को खूब सुनाया...

BREAKING: एनडीए के राज्यसभा उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार बोल उपेंद्र कुशवाहा, तेजस्वी यादव को खूब सुनाया...

PATNA: NDA ने आरएलएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। बिहार से उपेंद्र कुशवाहा को NDA के राज्यसभा उम्मीदवार बनाने का फैसला लिया गया है। वहीं राज्यसभा के उम्मीदवार बनने के बाद कुशवाहा ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने इसके लिए भाजपा सहित एनडीए के तमाम घटक दल को धन्यवाद दिया है। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है।  

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, एनडीए गठबंधन ने सामूहिक निर्णय लिया है। कुशवाहा ने पीएम मोदी, बिहार के सीएम नीतीश, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, हम संरक्षक जीतन राम मांझी, लोजपा(रा) के चीफ चिराग पासवान सहित एनडीए के तमाम घटक दल को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, एनडीए के सभी साथियों ने मिलकर यह फैसला लिया है। 

वहीं कुशवाहा समाज के वोट के लिया कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया गया तेजस्वी यादव के इस आरोप पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, चुनाव होने दीजिए सब पत्ता चल जाएगा, लोकसभा चुनाव में इन लोगों ने कंफ्यूजन बनाने का प्रयास किया उसमें इनको सफलता भी मिली, तो उनको लग रहा होगा की बिहार विधान सभा में भी वैसा ही करेंगे। लेकिन विधानसभा में पूरी मजबूती के साथ एनडीए गठबंधन चुनाव लड़ेगा और बिहार फिर एनडीए सरकार बनेगा।

वहीं बीते दिन राहुल गांधी ने संसद में आक्रमक भाषण दिया था। जिसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। जिसे लेकर कुशवाहा ने कहा कि, राहुल गांधी के बात का कोई मतलब नहीं है। राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं तो कुछ तो बोलना है, कोई मेटेरियल उनके पास नहीं है तो कोई उनको बता देता है तो वो बोलने लगते हैं। ऐसे में इसका कोई मतलब नहीं है। बता दें कि,  उपेंद्र कुशवाहा काराकाट से लोकसभा चुनाव हार गए थे।

सोशल मीडिया पर ट्विट कर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, "राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए की ओर से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बिहार की आम जनता एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा सहित एनडीए के सभी घटक दलों के कर्मठ कार्यकर्ताओं, जिन्होंने विपरित परिस्थिति में भी मेरे प्रति अपना स्नेह बनाए रखा, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी, बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी, श्री अमित शाह जी, श्री जे पी नड्डा साहब, श्री चिराग पासवान जी, श्री जीतन राम मांझी जी, श्री सम्राट चौधरी जी सहित एनडीए के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं का ह्रदय से आभार"।

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट 

Suggested News