बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बीजेपी में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, मनोज तिवारी की मौजूदगी में ली सदस्यता

BREAKING: बीजेपी में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, मनोज तिवारी की मौजूदगी में ली सदस्यता

PATNA: दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मनीष कश्यप अपनी मां के साथ दिल्ली के बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे। जहां मनोज तिवारी की मौजूदगी में मनीष कश्यप ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। वहीं मनीष कश्यप यहां अपनी मां के साथ पहुंचे हैं। 

दरअसल, बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन बीजेपी नेता मनोज तिवारी से बातचीत के बाद यह सहमति बनी है। मनीष कश्यप कल ही मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं। मनीष कश्यप ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

सूत्रों की मानें तो मनीष कश्यप आज गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। मालूम हो कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे। मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल को निर्दलीय चुनौती दे रहे थे। वहीं अब उनके बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है। साथ ही मनीष कश्यप को पार्टी में कोई जिम्मेदारी या एमएलसी का ऑफर दिए जाने की भी चर्चा है।

गौरतलब हो कि, तमिलनाडु में कथित हिंसा मामले में फर्जी वीडियो बनाने को लेकर मनीष कश्यप देश भर में तब छा गए जब उन्हें तमिलनाडु पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। काफी मशक्कत के बाद मनीष कश्यप जेल से बाहर आए। तामिलनाडु केस में बेल मिलने के बाद भी उन्हें काफी दिनों तक पटना के बेऊर जेल में रहना पड़ा। मनीष कश्यप ने जेल से निकलने के बाद सदन में पहुंचकर बिहार और देश के लिए काम करने का ऐलान किया था। 

उन्होंने कहा था कि किसी भी दल का टिकट मिले तो चुनाव लड़ेंगे। किसी पार्टी से ऑफर नहीं मिलने पर वह 2024 लोकसभा चुनाव में पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर यूट्यूबर मनीष कश्यप चुनावी प्रचार कर रहे थे।  कश्यप संजय जायसवाल को कड़ी टक्कर देने के लिए दिन रात चुनाव प्रचार में लगे थे। चर्चा है कि मनीष कश्यप को मनाने के लिए बीजेपी ने मनोज तिवारी को भेजा था। वहीं अब मनीष कश्यप ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। 

Suggested News