बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ईद की खरीदारी कर लौट रहे देवर भाभी की सड़क हादसे में हुई मौत, खुशी के माहौल में पसर गया मातम

ईद की खरीदारी कर लौट रहे देवर भाभी की सड़क हादसे में हुई मौत, खुशी के माहौल में पसर गया मातम

BETIA : प.चम्पारण जिला के बेतिया मुफ्फसिल थाना क्षेत्र मे ट्रक की ठोकर से बाइक सवार देवर भाभी की हुई दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि दोनो ईद की खरीदारी कर मझौलिया अपने घर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार बोलेर ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घर में दो सदस्यों की मौत के बाद ईद की तैयारी में व्यस्त परिवार में मातम पसर गया है।

घटना बेतिया मोतिहारी मुख्य पथ एनएच 727 के  ठरेसरी चौक की है। बताया गया कि बाइक चालक छोटन अंसारी(16)वर्ष और सवार उसकी भाभी वहीदा रहमान ईद की खरीदारी करने सुगौली के लिए आए हुए थे। जहां से वह दोनों वापस मझौलिया अपने जा रहे थे। इस दौरान बोलेरो ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों वहीं गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इससे पहले कि वहां मौजूद लोग ट्रक चालक को पकड़ पाते, वह भागने में कामयाब हो गया।  मृतका महिला वहीदा रहमान के पति रियाजुल अंसारी सुगौली में मुर्गा बिक्री का दुकान चलाता है। 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बेतिया मुफ्फसिल की पुलिस पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया जीएमसीएच में भेजा। वहीं इस घटना से मृतक के परिजनों में ईद पर्व की खुशियां मातम में बदल गई है।वही परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है ।


Suggested News