बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, पति पत्नी की मौके पर मौत, तीन लोग जख्मी

पटना में कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, पति पत्नी की मौके पर मौत, तीन लोग जख्मी

PATNA : रूपसपुर थाना क्षेत्र के दीघा-रूपसपुर नहर मार्ग के 208 नंबर पाया के निकट गुरुवार को कार एवं ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गयी. इस घटना में ऑटो सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. इस घटना की   सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. 

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि दुल्हिन बाजार के हरपुरा निवासी 44 वर्षीय शिवदयाल राय अपनी पत्नी मंजु देवी के साथ अपने ससुराल दीघा के बांसकोठी जा रहे थे. इसी क्रम में दीघा-रूपसपुर नहर मार्ग पर पाया संख्या 208 के निकट दीघा की ओर से तेज़ गति से आ रहे कार ने ऑटो में  टक्कर मार दिया. जिससे शिवदयाल राय एवं मंजू देवी की मौत हो गयी. 

मृतक के भाई शम्भू प्रसाद ने बताया कि पत्नी के साथ श्राद्ध में शामिल होने के लिए शिवदयाल राय लुधियाना से 13 अप्रेल को अपने एक बच्ची गुड़िया एवं पुत्र राजवीर के साथ आये थे. दो और लड़के आनंद राज व राजदीप लुधियाना में ही रह रहे है. शम्भू ने बताया कि हम लोग साथ में गांव से चले थे. मैं नहर पर उतर गया था। शिवदयाल और मंजू देवी उसी ऑटो से बांसकोठी की ओर चले गये थे. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 



Suggested News