बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी ने कानून को दिखाया ठेंगा, मोहनिया में बिना टॉल टैक्स दिए निकल गया काफिला

मुकेश सहनी ने कानून को दिखाया ठेंगा, मोहनिया में बिना टॉल टैक्स दिए निकल गया काफिला

KAIMUR : जब भीड़ आपके साथ हो तो फिर कानून कोई मायने नहीं रखता। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला कैमूर के मोहनिया टॉल प्लाजा पर। निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी का काफिला कानून को ठेंगा दिखाते हुए कैमूर के मोहनिया टॉल प्लाजा को पार कर गया। टॉल प्लाजा के कर्मचारियों ने भीड़ देखकर किसी को नहीं रोका और सभी बिना टॉल टैक्स दिए वहां से निकल गये।  

कानून को दिखाया ठेंगा, बिना टॉल टैक्स दिए चला गया काफिला

कैमूर जिले के मोहनिया में स्थित टोल प्लाजा पर बिना टैक्स चुकाए छोटी-बड़ी 40 गाड़ियां पार कर गयीं। इतना ही नहीं काफिले के साथ-साथ डीजे वाली गाड़ियां भी चल रही थीं। बताया जा रहा है कि इसका भी परमिशन नहीं लिया गया था। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि डीजे बजाते हुए डीजे वाली गाड़ी पर अनियंत्रित तरीके से बैठे लड़के एनएच 2 पर नाचते-गाते जा रहे हैं। 

मुकेश सहनी के काफिले में सैकड़ों बाइक भी थीं। बाइक सवार बिना हेलमेट के ट्रिपल लोडिंग कर धड़ल्ले से नाचते-गाते बाइक चला रहे थे। आश्चर्य की बात यह है कि इस काफिले के साथ चल रही पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भी इन सारी चीजों को नजरअंदाज कर अपनी आंखें मूंद रखी।  

मारपीट की डर से टॉल कर्मचारियों ने नहीं किया विरोध

दूसरी ओर टोल प्लाजा के प्रभारी असिस्टेंट मैनेजर सुजीत कुमार वर्मा का कहना है कि वैसे तो टोल प्लाजा का जो नियम है उसके मुताबिक मंत्री, सांसद,और विधायक को ही टॉल टैक्स से छूट मिली हुई है। लेकिन मुकेश सहनी के काफिले में लोकल लोगों की भरमार थी, इस वजह से उन्हें जाने दिया गया है। अगर नहीं जाने दिया जाता तो लोकल लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। काफिले में दो बस के साथ कुल 40 छोटी-बड़ी गाड़ियां थीं जिससे लगभग हजारों रुपए राजस्व की क्षति हुई है।

एससी-एसटी आरक्षण संवाद यात्रा 

बता दें कि मंगलवार को एससी-एसटी आरक्षण संवाद यात्रा को लेकर निषाद समाज के नेता मुकेश सहनी का काफिला कैमूर के मोहनिया की ओर जा रहा था। जिले के कुदरा, मोहनिया और दुर्गावती में रोड शो करते हुए भभुआ के नगर पालिका मैदान में मुकेश सहनी जनसभा को संबोधित करेंगे।  

कैमूर से देवव्रत तिवारी की रिपोर्ट

Suggested News