बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी 'चवन्नी', बिहार और यूपी में कांट्रैक्ट किलर के रुप में करता था काम, AK-47 बरामद

पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी 'चवन्नी', बिहार और यूपी में कांट्रैक्ट किलर के रुप में करता था काम, AK-47 बरामद

DESK: यूपी एसटीएफ और पुलिस के ज्‍वाइंट ऑपरेशन के तहत आमने-सामने की मुठभेड़ में एक लाख का इनामी जौनपुर का कुख्‍यात अपराधी मोनू चवन्‍नी मारा गया है। उसके पास से पुलिस को एके-47 और एक पिस्‍टल मिली है। दरअसल, जनपद जौनपुर अंतर्गत थाना सिंगरामऊ में 5 मार्च को सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी के द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर फायरिंग कर रंगदारी मांगने की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पुलिस द्वारा इन अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु दबिस दी जा रही थी।



मृतक आरोपी सुमित कुमार के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित था और इसके ऊपर लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें कई मुकदमे हत्याओं के हैं जो जनपद गाजीपुर, बलिया, जौनपुर व बिहार राज्य में कई मुकदमे पंजीकृत है। सुमित उर्फ मोनू चवन्नी की तलाश हेतु एसटीएफ व जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम लगी हुई थी। वहीं मंगलवार को उसे जैसे ही पीली नदी बदलापुर के पास पुलिस टीम द्वारा को रोकने का प्रयास किया गया उसके द्वारा पुलिस पार्टी पर गोलीबारी किया।



वहीं आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा किए गए फायर में मोनू चवन्नी को गोली लगी। जिसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाएगा। मोनू चवन्नी इस पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। उसके पास एक एके-47, 9 एमएम पिस्टल व एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुई है। मृतक आरोपी यूपी और बिहार के विभिन्न जनपदों में कांट्रैक्ट किलर के रूप में काम करता था। हत्या लूट जैसे दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज होने के बाद उसे पर एक लाख का इनाम भी घोषित था। पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी।


Suggested News