बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने नगर विकास मंत्री नितिन नवीन से मुलाकात, नगर निकायों में साईनेज कर की अनियमितता को लेकर सौंपा ज्ञापन

साइनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने नगर विकास मंत्री नितिन नवीन से मुलाकात, नगर निकायों में साईनेज कर की अनियमितता को लेकर सौंपा ज्ञापन

PATNA : आज साइनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, बिहार के अध्यक्ष प्रेमचंद श्रीवास्तव, सचिव शैलेश महाजन और उपाध्यक्ष धनंजय सिंह ने नगर विकास मंत्री बिहार सरकार नितिन नवीन से एक औपचारिक मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सोंपा।



ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने बिहार में नगर निगम, नगर परिषद और नगर पंचायत में हो रहे साईनेज कर की अनियमितता की ओर ध्यान आकर्षित किया। ज्ञापन के माध्यम से मंत्री को बताया गया कि साईनेज इंडस्ट्रीज में बिहार में लाखों व्यक्ति रोजगार से जुड़े हुए हैं और वह जीएसटी कर भी भूगतान करते हैं। कुछ जिला में नगर निगम ,नगर परिषद और नगर पंचायत साइनेज लगानेवालों से मनमाना कर वसूलते हैं। कर वसूलने में ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे साइनेज लगाने वाला अपराधी है।



नगर विकास मंत्री ने ज्ञापन को पढ़ाते हुए बताया की जल्द ही सरकार और साईनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, बिहार के बीच एक मीटिंग रखेंगे और जितने भी अनियमितता हैं इसे दूर कर सरल कानून बनाकर एक सुचारु व्यवस्था स्थापित करेंगे।



मंत्री ने कहा की इसमें आप लोगों का भी सहयोग चाहिए। आगे उन्होंने एक बृहत मीटिंग सरकार और साईनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के बीच में होने का संभावना जताया। साइनेज इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बिहार के तरफ से उन्हें पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित भी किया गया ।


Suggested News