बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मुख्यमंत्री कुर्सी पर मस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त ! आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी ने फिर नीतीश सरकार को घेरा, कहा- सत्ता संपोषित अपराधी हैं बेख़ौफ़ बेलगाम

मुख्यमंत्री कुर्सी पर मस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त ! आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी ने फिर नीतीश सरकार को घेरा, कहा- सत्ता संपोषित अपराधी हैं बेख़ौफ़ बेलगाम

PATNA: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साध रहे हैं।  कुछ दिनों से बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लूट, हत्या चोरी डकैती के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। जिसे लेकर आए दिन तेजस्वी यादव बिहार की डबल इंजन सरकार पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा है। 

उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर बिहार सरकार से कानून व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा है। तेजस्वी यादव ने लिखा कि, " 𝟕 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, फिर गला मरोड़ मार डाला, अपने ही दरवाजे पर खड़ी 𝟒 साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। मुख्यमंत्री के लिए ये छोटी घटनाएं है"। तेजस्वी ने आगे कहा कि, "प्रदेश में सत्ता संपोषित अपराधी बेख़ौफ़ बेलगाम है। बिहार में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है यह बताने के लिए आपको कोई विशेषण ध्यान में आए तो बता दीजिएगा"?

अपराधिक मामले को लेकर लालू परिवार नीतीश सरकार पर चौतरफा प्रहार कर रहे हैं। राजद ने ट्विट कर कहा कि, "बिहार के हर कोने में चल रही गोली, मुख्यमंत्री कुर्सी पर मस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त ! सत्ता संरक्षित अपराध ने उत्पन्न की खौफनाक स्थिति"। इसके पहले भी तेजस्वी यादव ने ट्विट कर क्राइम बुलेटिन को जारी किया था। तेजस्वी लगातार बिहार की डबल इंजन सरकार पर हमला बोल रहे हैं। 

तेजस्वी बढ़ते अपराध को लेकर सरकार से सवाल भी कर रहे हैं। वहीं सत्ता पक्ष कार्रवाई के नाम पर तेजस्वी के सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं। सत्ता पक्ष का दावा है कि अपराधियों को बख्सा नहीं जाएगा। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी और अपराधिक घटनाओं का ग्राफ भी बढ़ते जा रहा है। तेजस्वी ने बीते दिन कहा था कि बिहार में डबल इंजन का अद्भुत खेल है, एक इंजन भ्रष्टाचार में लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है।

Editor's Picks