बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे चिराग पासवान, बीजेपी ने कर दिया- OK, हुलास पांडेय ने किया दावा

हाजीपुर से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे चिराग पासवान, बीजेपी ने कर दिया- OK, हुलास पांडेय ने किया दावा

PATNA : लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच तकरार जारी है. हाजीपुर लोकसभा सीट से कौन चुनाव लड़ेगा, दोनों ने दावा किया है. लेकिन अटकल पर अभी तक कोई विराम नहीं लग पाया है. इस बीच चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय ने बड़ा बयान दिया है. 

हुलास पांडेय ने कहा है कि चिराग पासवान ही हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. पार्टी बिलकुल तैयार बैठी है. बीजेपी के तरफ से भरोसा भी दिया गया है. हाजीपुर की जनता ने पशुपति पारस को नकार दिया है कि अब आपको मौका नहीं दिया जाएगा. ऐसे में उनको हाजीपुर से चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. 

कहा की पशुपति पारस हमेशा कहते हैं कि हमको मेरे भईया रामविलास पासवान ने हाजीपुर से चुनाव लड़ने का आदेश दिया था. पर उनका ये दावा खोखला है. क्या बंद कमरे ने आदेश दिया था. अगर आदेश देना ही होता तो रामविलास पासवान बड़े कार्यक्रम में एलान करते ना. 

हमारी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पटना का बापू सभागार छोटा पड़ रहा था. आगे से हम स्थापना दिवस बड़े मैदान में करेंगे. इस मौके पर हम लोगों ने शपथ लिया है कि चिराग पासवान के विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को घर-घर तक ले जाएंगे. हाजीपुर का नाम रामविलास पासवान की वजह से पूरी दुनिया में जाना गया.  ऐसे में उनकी पार्टी को तोड़कर मंत्री बनने के लिए पशुपति पारस ने क्या-क्या किया. हाजीपुर की जनता सब जानती है. वैशाली की सांसद वीणा देवी को धोखे से पेपर पर साइन ले लिया गया था. अब वो हमारे साथ है.

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News