बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग ने फिर से NDA सरकार की नियत पर खड़े किये सवाल,पूछा- मॉनिटरिंग कर रहे तो फिर ऐसी स्थिति क्यों है?

चिराग ने फिर से NDA सरकार की नियत पर खड़े किये सवाल,पूछा- मॉनिटरिंग कर रहे तो फिर ऐसी स्थिति क्यों है?

PATNA: पटना में हाईप्रोफाइल रूपेश मर्डर के एक हफ्ता बीत गए लेकिन सुशासन की तेजतर्रार पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फरमान पर एक्टिव हुई बिहार पुलिस सात दिनों बाद भी रिजल्ट नहीं दे सकी है। मर्डर के हफ्ता भर बीतने के बाद आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को तलब किया था। सीएम ने रूपेश हत्याकांड में पुलिस कहां तक पहुंची इसकी जानकारी ली। सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद डीजीपी ने कहा कि पुलिस पार्किंग विवाद को लेकर आगे बढ़ रही है। इधर रूपेश हत्याकांड के एक हफ्ता बीतने के बाद चिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर गए।पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद चिराग ने बिहार की एनडीए पर जमकर हमला बोला।

भाजपा-जेडीयू सरकार की नियत पर खड़े किये सवाल

चिराग पासवान ने बिहार की बीजेपी-जेडीयू सरकार की नियत पर सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा कि बताया जाता है कि जांच बिठाई गई,टीम लगा दी गई आखिर उस टीम का क्या हुआ? बिहार में आज कोई सुरक्षित नहीं है। जवाब दीजि...ए मर्डर के आठ दिनों तक कोई सुराग नहीं मिला,आप कहते हैं कि मॉनिटरिंग कर रहे हैं,तो फिर ऐसी स्थिति क्यों है?

...तो पार्किंग विवाद ने ले ली जान

सीएम नीतीश से मुलाकात कर बाहर निकले डीजीपी एसके सिंघल ने कहा कि पुलिस बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी। उन्होंने कहा कि कॉन्ट्रेक्ट किलरों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। डीजीपी ने कहा कि लगता है कि एयरपोर्ट पर पार्किंग के ठेके को लेकर विवाद था। वह विवाद हत्या की एक बड़ी वजह हो सकती है। यानी कि पटना पुलिस पार्किंग विवाद पर पूरा ठिकरा फोड़ना चाहती है। डीजीपी सिंघल ने कहा कि हत्या में कई तरह की बातें सामने आती हैं,पुलिस सभी बिंदूओं की जांच करती है ।रूपेश हत्याकांड में अभी तक की जांच में यही लगता है कि पार्किग विवाद की वजह से हत्या हुई है।

सुशासन का खत्म हुआ इकबाल

 पटना में रूपेश मर्डर केस के बाद नीतीश सरकार के सुशासन की भारी किरकिरी हो रही है। सुशासन का इकबाल खत्म होने के सवाल पर मुख्यमंत्री भड़क चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा है कि मर्डर किसी को कह करके तो होता नहीं। रूपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस लगी हुई है,बहुत जल्द मामले का खुलासा होगा। लेकिन हफ्ते भर बीतने के बाद भी पुलिस को कहने के लिए कुछ भी नहीं है।

Suggested News