बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में चिराग के कार्यकर्ताओं ने कस ली कमर, कहा जीता कर लेंगे दम

जमुई में चिराग के कार्यकर्ताओं ने कस ली कमर, कहा जीता कर लेंगे दम

JAMUI : लोजपा (रामविलास) की जमुई जिला इकाई ने जमुई प्रखंड में पंचायत बैठक, नुक्कड़ सभा तथा जागरूकता अभियान का आयोजन किया। आपको बता दें लोकसभा का चुनाव अब नजदीक है। ऐसे में चिराग के कार्यकर्ताओं ने भी कमर कस ली है। 





चिराग के कार्यकर्ता अब जमुई सांसद चिराग पासवान के द्वारा किए गए कार्यों का प्रचार-प्रसार करने में लग गए है। जिसके माध्यम से लोगों के बीच सांसद चिराग पासवान द्वारा कराए गए कार्यों को लेकर जिलाध्यक्ष जीवन सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष रूबेन सिंह, पूर्व प्रत्याशी सुभाष पासवान, चंदन सिंह, राहुल भवेश इत्यादि पंचायतों में जनता के बीच जाकर किए गए कार्यों की चर्चा कर रहे है। साथ ही उनकी समस्याओं को भी सुना तथा उनका शीघ्र निस्पादन करने का भी आश्वासन दिया। 



उन्होने बताया की चिराग पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र में पासपोर्ट ऑफिस एफसीआई जोनल कार्यालय, मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय विद्यालय, विद्युतीकरण के लिए 1500 ट्रांसफार्मर, दर्जनों एम्बुलेंस, झाझा बटिया रेल लाइन के लिए प्रथम चरण में 50 करोड़ की राशि का आवंटन एवं अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 23 करोड़ 36 लाख जमुई स्टेशन एवं 20 करोड़ सिमुलतला स्टेशन को आवंटित करवाया।



जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News