बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम आवास पर तैनात पुलिस वाले की कोरोना से मौत के बाद मचा हड़कंप, एम्स ले जाते जाते हवलदार ने तोड़ दिया दम

सीएम आवास पर तैनात पुलिस वाले की कोरोना से मौत के बाद मचा हड़कंप, एम्स ले जाते जाते हवलदार ने तोड़ दिया दम

पटना : बिहार में कोरोना अपना कहर तेजी से बरपा रहा है. कोरोना अस्पताल एनएमसीएच और एम्स में इलाज के दौरान पटना के पांच समेत दस कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. लेकिन इस बीच खबर यह है कि सीएम आवास में तैनात एक हवलदार की कोरोने के संक्रमण से मौत हो गई है.

सीएम आवास में तैनात पुलिस वाले की मौत
एम्स के नोडल पदाधिकारी ने जानकारी दी है कि बीएमपी के हलवदार बामेति गेस्ट हाउस में भर्ती था. पटना एम्स पहुंचने के पहले ही कोरोना संक्रमित हवलदार की मौत हो चुकी थी. जिस हवलदार की मौत हुई वो देहरादून का रहने वाला था और हवलदार की सीएम हाउस में तैनाती थी. 


इसके अलावा एमएमसीएच के नोडल पदाधिकारी ने जानकारी दी है कि खाजेकलां की 36 साल गर्भवती महिला की छाती में संक्रमण था, राजा बजार निवासी युवक को थॉयराइड और बुखार था. इसकी मौत मंगलवार को हुई थी.मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. वहीं राजीव नगर की 64 साल की बुजुर्ग महिला वेंटिलेटर पर थी और हृदय गतकि रुकने से उनकी मौतक गई. 

पटना कॉलेज इलाके के 50 साल के शख्स को खांसी और बुखार था. इनकी भी मौत हार्ट अटैक से से हुई है. बिहटा के सिमरी के 54 साल के शख्स हाइपरटेंशन और थॉयराइड से ग्रसित थे. वहीं भोजपुर जिले के पीरो निवासी 75 साल के बुजुर्ग को छाती में संक्रमण था हृदय गति रुकने से मौत हो गई.

Suggested News