सीएम के लिए खरीदी गई BMW कार पर झारखंड में फूटा सियासी बम, बीजेपी ने कहा जनता के पैसों पर सरकार की ऐश

सीएम के लिए खरीदी गई BMW कार पर झारखंड में फूटा सियासी बम, बीजेपी ने कहा जनता के पैसों पर सरकार की ऐश

DESK: झारखंड में अब सीएम की कार को लेकर सियासी वार छिड़ गया है. झारखंड सरकार के द्वारा  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लिए BMW कार खरीदी गई जिसपर प्रतिक्रिय देते हुए विपक्षी पार्टी ने कहा कि कोरोना काल में जब सरकार का खजाना खाली है, ऐसे में प्रदेश के मुखिया अपना मंहगा शौक पूरा कर रहे हैं.  वहीं प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सीएम सोरेन के लिए BMW खरीदने पर हमला करते हुए कहा कि संक्रमण काल में मुख्यमंत्री को अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए गरीबों को अनाज उपलब्ध कराना चाहिए और केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने पर ध्यान देना चाहिए. लेकिन सरकार को मुख्यमंत्री के कार की चिंता ज्यादा है.

कोरोना काल में कंगाल सरकार को पता नहीं कि संकट की घड़ी में कार खरीदने की जरुरत क्युं आन पड़ी. बता दें कि सीएम के लिए बीएमडब्ल्यू कार का आना विपक्ष के लिए एक सियासी स्टंट बनता जा रहा है. बीजेपी ने मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि सरकार एक तरफ खाली खजाने की बात करती है तो दूसरी तरफ महंगी बीएमडब्ल्यू कार पर चढ़ने का शौक रखती है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि संक्रमण काल में मुख्यमंत्री को गरीबों को अनाज उपलब्ध कराने और केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने पर ध्यान देना चाहिए.

जेएमएम का पलटवार

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के इस आरोप के बाद जेएमएम के द्वारा भी जमकर पलटवार किया गया है. विपक्ष के हमले का जवाब देते हुए जेएमएम के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि बीएमडब्ल्यू पर सवाल उठाने वालों को पिछली सरकार में छह लग्जरी वाहनों की खरीद पर भी जवाब देना चाहिए. सत्ताधारी पार्टी ने BMW खरीदने के पक्ष में तर्क देते हुए कहा कि एमवीआई ने सीएम की वर्तमान गाड़ी को असुरक्षित बताया था, इसलिए यह नई गाड़ी खरीदी गई है. हिम्मत है तो पिछली सरकार में खरीदी गई 6 पजेरो गाड़ियों के बारे में विपक्ष जवाब दे.

Find Us on Facebook

Trending News